newsmrl
Trending

योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में कहा, टीएमसी के गुंडों को 2 मई के बाद चून चुन के सजा दी जाएगी

newsmrl.com bengal election update by Akanksha Tiwari

बंगाल के पुरुलिया में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली की। इस रैली में योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही हैं। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंदिर में माथा टेक रहे हैं।

रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है। योगी आदित्यनाथ ने रैली में कहा कि टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं और बंगाल हमेशा से परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया है। रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में अराजकता का दौर खत्म होने जा रहा है और भाजपा के आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा।

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल ने भी आजकल मंदिर में जाना शुरू कर दिया है लेकिन उन्हें मंदिर में बैठना तक नहीं आता। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब राहुल गांधी भी मंदिर में माथा टेक रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए बोला कि दीदी जयश्री राम के नारे से चिढ़ती हैं। योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2019 में जब यहां आया था तो मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने नहीं दिया था, तब मैं झारखंड में हेलिकॉप्टर उतारकर 35 किमी सड़क मार्ग से बंगाल में पहुंचा था। योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि मैंने उसी समय तय कर लिया था कि मैं पुरुलिया से चुनाव प्रचार का शुभारंभ करूंगा।

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker