EuropeHollywoodInternationalPage3USAWorld
Trending

इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना ने किया किसान आंदोलन पर ट्वीट

newsmrl.com kisaan update by akanksha Tiwari

रिहाना इस वक्त इंडियंस की जुबां पर छाई हैं। दरअसल इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना ने हमारे देश में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट कर दिया है, जिसके बाद से उनके नाम की चर्चा ट्विटर पर खूब जमकर हो रही है। आइए जानते हैं कौन हैं रिहाना और उनके करियर के बारे में।

रिहाना एक कैरेबियन पॉप सिंगर हैं, जो बारबाडोस की रहने वाली हैं। रिहाना की ट्विटर पर 100 मिलिन फैन फॉलोइंद है। रिहाना का पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है। बारबाडोस में पली-बढ़ीं रिहाना के पिता बारबेडियन थे और मां गयाना की रहने वाली थीं।


रिहाना को ढूंढकर लाने वाले थे अमेरिकन सॉन्ग राइटर और रिकॉर्ड प्रड्यूसर Evan Rogers, जिन्होंने उन्हें अपना गाना रिकॉर्ड करने के लिए अमेरिका में इन्वाइट किया था। साल 2005 में डेफ जेम रिकॉर्डिंग्स के साथ साइन किया और अपने पहले दो ऐल्बम से ही वह दुनिया भर में छा गईं। रिहाना ने करियर की शुरुआत Music of the Sun और A Girl like Me (2006) से की थी। इसके साथ ही रिहाना अब पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी थीं। अपनी शानदार और जादुई आवाज और फैशनेबल अंदाज की वजह से उन्होंने पूरी दुनिया में अपने फैन्स की संख्या खूब बढ़ा ली।


इसके अलावा रिहाना Battleship (2012), Valerian and the City of a Thousand Planets (2017), Ocean’s 8 (2018) जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2018 में रिहाना बारबाडोस सरकार द्वारा एजुकेशन, टूरिजम और इन्वेस्टमेंट एंबैसेडर भी चुनी गईं।

Back to top button
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker