Narayan Prasad Bungअंतर्राष्ट्रीयक्राइमछत्तीसगढ़डार्क न्यूज़भाटापाराभारतहादसा
Trending

VIDEO: अंतर्राष्ट्रीय शोध का विषय बन चुके दो सर एक धड वाले जुड़वाँ भाइयों की मौत अब संदेह के घेरे में

newsmrl.com The death of twin brothers, who have become the subject of international research, is now under suspicion. update by narayan bung

Order No. 0356#RPR

दो सिर, चार हाथ वाले भाइयों शिवराम और शिवनाथ का आखिरी वीडियो सामने आया: पिता पर लगाए पैसे नहीं देने और प्रताड़ित करने के आरोप, ग्रामीणों के मुताबिक मौत से ठीक एक दिन पहले दोनों भाइयों ने खूब शराब पी

बलौदा बाजार: जिले के लवन गांव में रहने वाले शिवराम और शिवनाथ नाम के जुड़वा भाइयों का आखिरी वीडियो सामने आया है। इन दोनों भाइयों की मौत पर अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल, दोनों भाइयों के इस वीडियो में वो अपने पिता पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं। इन जुड़वा भाइयों की दो सिर चार हाथ और दो पैर थे। इनका धड़ जुड़ा हुआ था इस वजह से दुनिया भर में यह दोनों भाई काफी मशहूर थे। कई इंटरनेशनल एजेंसीज ने इन भाइयों के शरीर की संरचना पर डॉक्यूमेंट्री भी बनाई थी।

शरीर की अनूठी संरचना की वजह से शिवराम और शिवनाथ की जोड़ी दुनिया भर में मशहूर थी। बलौदाबाजार का लवन इलाका भी इन्हीं की वजह से जाना जाता था। अब अचानक इस जोड़ी के खत्म हो जाने की वजह से गांव में मातम का माहौल है। मगर इनकी मौत कैसे हुई ? यह सवाल भी सभी के दिलों में कौंध रहा है। मौत की वजह फिलहाल राज बन चुकी है। गांव में दोनों भाइयों के खुदकुशी करने या फिर हत्या किए जाने जैसी बातों की चर्चा है। अब पिता के प्रताड़ना के दावे का यह वीडियो मौत के राज को और भी गहरा बना रहा है।


ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले सप्ताह जब दोनों भाइयों की मौत की खबर आई उससे ठीक एक दिन पहले दोनों भाइयों ने खूब शराब पी थी। काफी नशे में भी थे दोनों अक्सर शराब पीया करते थे। कुछ महीने पहले शराब पीकर अपना स्कूटर चलाते वक्त दोनों भाइयों का एक्सीडेंट भी हुआ था।


मौत से कुछ दिन पहले इन दोनों भाइयों ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में दोनों भाइयों ने अपने पिता द्वारा प्रताड़ित किए जाने, रुपए ना देने और शराब पीकर दुर्व्यवहार करने की बात कही है। पिछले सप्ताह इनकी मौत हो गई। परिवार वालों ने पुलिस से कह दिया था कि तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से दोनों की जान गई। पुलिस ने भी इसके बाद ना तो पोस्टमॉर्टम किया और ना ही किसी तरह की जांच हुई। घरवालों ने दोनों का अंतिम संस्कार भी कर दिया था। WATCH VIDEO:

मृत्युपूर्व बनाया हुआ भाइयों का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button