Akanksha-Tiwariछत्तीसगढ़भारतरायपुर शहरसक्सेस स्टोरी
Trending

दल्लीराजहरा के मेघनाथ साहू नेशनल दिव्यांग व्हीलचेयर चेम्पियनशिप हेतु चयनित

newsmrl.com Meghnath Sahu of Dallirajhara selected for National Disabled Wheelchair Championship. update by mamta sharma

Order No. 0356#RPR

छत्तीसगढ़ के मेघनाथ साहू का चयन, बड़ोदरा गुजरात में होने वाली 8 राज्यों की व्हीलचेयर क्रिकेट नेशनल चेम्पियनशीप गुजरात-2021 के लिए छत्तीसगढ़ की टीम में हुआ है।

गुजरात व्हीलचेयर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सरदार पटेल व्हीलचेयर क्रिकेट नेशनल चेम्पियनशीप 9 से 14 नवम्बर,2021 तक गुजरात के वडोदरा में आयोजित किया जा रहा है जिसमे छग से दल्लीराजहरा के बहुउद्देश्यीय दिव्यांग कल्याण समिति, (छ.ग.) के अध्यक्ष मेघनाथ साहू का भी चयन किया गया है
12 सदस्यों की टीम में किशोर नवरंगे (कप्तान), मेघनाथ साहू, हरीचंद पटेल, युधिष्ठिर भोई, टमिन ध्रुव, धनेश्वर मेहर, बजरंग पटेल, ईंद्रप्रसाद, शांतु कोसले, हरी सोनवानी, धनंजय एवं देवनाथ धीवर हैं।
श्री मेघनाथ साहू 6 तारीख को दल्लीराजहरा से रायपुर व वहां से छ.ग. की टीम के साथ 7 तारीख को बड़ोदरा (गुजरात) के लिए रवाना होंगे।
बालोद से जिले से मात्र श्री मेघनाथ साहू के चयनित होने पर बहुउद्देश्यीय दिव्यांग कल्याण समिति, दल्लीराजहरा, छत्तीसगढ़ दिव्यांग मंच, जिला शाखा बालोद, दल्लीराजहरा के अनेकों गणमान्य नागरिकों, जन-प्रतिनिधियों व खेल प्रेमियों ने उनको व छ.ग. की टीम की स्वर्णिम सफलता के लिए हार्दिक बधाईयां व शुभकामनाएं दी हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री मेघनाथ साहू अनेक क्षेत्रीय व राष्ट्रीय दिव्यांग समितियों के समर्पित, लोकप्रिय व जुझारू कार्यकर्ता के अलावा राज्य स्तरीय व राष्ट्रीय पैरालंपिक खेलों में पदक विजेता भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: