Rajinder Singhक्राइमबिज़नेसरायपुर शहर
Trending

चोरी की छोटी सी वारदात में पकडाए अपराधी ने बातों बातों में कबूला बड़ा जुर्म, डर के मारे खुद ही बता दिया असली राज़

newsmrl.com The criminal caught in a small theft incident confessed to a big crime, out of fear he himself told the real secret update by Rajinder Singh

बिलासपुर पुलिस ने बिजली सामान चोरी की जांच के दौरान अंतर जिला बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है। गिरोह के सदस्य रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव सहित कई जिलों में जाकर बाइक चोरी करते थे और औने-पौने दाम में बेच देते थे। आरोपियों से पांच बाइक जब्त की गई है।
मामला हिर्री थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी शांत कुमार साहू ने बताया कि 8 अक्टूबर को सिरगिट्टी के रहने वाले ठेकेदार रघुनंदन कुमार आदिले ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया गया कि ग्राम झलफा के सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद उसने स्टोर रूम में बिजली फिटिंग करने के लिए सामान रखा था। जिसे चोरी कर लिया गया है। इस पर पुलिस अपराध दर्ज कर संदेहियों की जानकारी जुटा रही थी।
पुलिस ने बताया कि सबसे पहले चकरभाठा के इंद्रपुरी में रहने वाला कुश कुमार साहू पुलिस की गिरफ्त में आया। उसने पुलिस को बिजली सामान चोरी करने के साथ ही अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करने का भी राज खोल दिया।
जांच के दौरान पुलिस ने चार संदेहियों कुश कुमार साहू मनोज सहिस उर्फ समोसा, रामाधारर व पंचराम सतनामी को पकड़ लिया। इस दौरान उनके पास से अलग-अलग जिलों से रजिस्टर्ड बाइक जब्त की गई। तब पुलिस का संदेह गहरा गया। सख्ती से पूछताछ में उन्होंने रायपुर के साथ ही दुर्ग भिलाई, जांजगीर-चांपा, बलौदाबाजर, राजनांदगांव से बाइक चोरी करना बताया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि एक जिले से बाइक चोरी कर दूसरे जिले में बेच देत हैं। चोरी की रकम से आरोपी युवक अपना शौक पूरा करते थे।
चोरी गई बिजली का सामान भी जब्त:
पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपियों से सामुदायिक भवन से चोरी गई बिजली सामान को भी जब्त कर लिया है। आरोपी युवक बिजली सामान को बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहे थे। लेकिन, इसके लिए उन्हें ग्राहक नहीं मिल रहा था।
पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को पकड़ कर अपराध दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: