Rajinder Singhरायपुर शहरसरकारी तंत्रहादसा
Trending

राष्ट्रीय राजमार्ग पर जबर्दस्त लापरवाही: लोहे का टेढ़ा गर्डर बना खतरनाक, किसी भी दिन बड़ी दुर्घटना की आशंका।

Newsmrl.com Tremendous negligence on the national highway: The crooked iron girder became dangerous, there is a possibility of a major accident any day. update by Rajinder Singh

रायपुर रिंग रोड नंबर 2 पर हीरापुर चौक के पास बना एक कट और उसपर बना लोहे का गर्डर एक मौत की तरह लोगों की जान का खतरा बना हुआ है।

(तस्वीरें देखें)ज्ञात हो की विगत दो माह से यहां की क्रॉसिंग के ऊपर बना लोहे का एक भारी भरकम गर्डर बिलकुल टेढ़ा हो कर इस स्थिति में आ गया है की सड़क से गुजरते किसी भी ट्रक से टकरा सकता है खास तौर पे रात के वक्त जब सड़क सुनसान होती है उस वक्त ट्रकों की रफ्तार बेलगाम होती है, उस पर से यहां न तो कोई ब्रेकर बना है ना ही ट्रैफिक सिग्नल।

इस बारे में संबंधित विभाग में बात करने पर पता चला की ट्रक संचालक नही चाहते की यहां पर लोहे की ये रुकावट रहे इसलिए जान बूझकर इसे डेमेज किया गया है, क्योंकि यहां से उन्हे ट्रकों को यू टर्न मारना आसान होता था, लेकिन उस यू टर्न की वजह से सड़क भी छतिग्रस्त हो रही थी, और आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

अब इस समस्या का क्या हल निकलता है ये तो स्थानीय अधिकारियों और प्रशासन पर निर्भर है लेकिन इस लोहे की रॉड को तत्काल सीधा करने की सख्त जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: