18+ क्राइम न्यूज18+ सेलिब्रिटी स्कैंडल्सRihan Ibrahimक्राइममध्प्रदेशलाइफस्टाइल
Trending

इंदौर: हाई प्रोफाइल रईस परिवार की बहु 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ पति को छोड़ गई, घर वालों का इल्जाम 47 लाख रुपए ले गई। जबकि बहु का मायका भी करोड़पति।

newsmrl.com Indore: 45-year-old daughter-in-law of a high profile rich family left her husband with an auto driver who was 13 years younger than her. The blame of the family members took 47 lakh rupees. While the mother-in-law of the daughter-in-law is also a millionaire. update by Rihan ibrahim

Order No. 0356#RPR

इंदौर में एक रईस खानदान की बहू अपने से 13 साल छोटे प्रेमी के साथ घर छोड़ गई। जिस प्रेमी के साथ महिला चली गई वो ऑटो ड्राइवर है,

घर वालों का इल्जाम है की महिला घर से जाते वक्त पति की जीवनभर की कमाई ? भी समेट कर ले गई है। इल्जाम लगाया जा रहा है कि पत्नी 47 लाख रुपए लेकर घर से चली गई है। पति ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। मोबाइल लोकेशन जावरा, रतलाम और उज्जैन में मिली थी जिसके आधार पर वहां पर छापेमारी की गई लेकिन अभी तक दोनों का सुराग नहीं मिल पाया है।

मामला इंदौर के खजराना थाना इलाके के माजरा हाजी कॉलोनी का है। यहां रहने वाले एक सभ्रांत परिवार की बहू अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो ड्राइवर के साथ घर छोड़ गई है। महिला की उम्र करीब 45 साल है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी पत्नी करीब 8 दिनों से घर से गायब है। जो की मामले को संदिग्ध बना रहा है, क्योंकि 7 दिनों से महिला का गायब होने पर भी पुलिस को सूचित ना करना और 8 वें दिन पुलिस में 47 लाख रुपए की बात करना जांच का विषय भी है, परिवार का कहना है की उन्होंने 7 दिन बाद बहु के मोबाइल पर फोन लगाया तो फोन नहीं लगा। इस पर परिवारवालों को शक हुआ तो उन्होंने घर की तिजोरी खोलकर देखी तो वो हैरान रह गए। तिजोरी में रखे 47 लाख रुपए भी गायब थे।

परिजनों का कहना है की उन्होंनेअपने स्तर पर तफ्तीश की तो जो सच सामने आया वो हैरान कर देने वाला था महिला का इलाके के ही एक ऑटो वाले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस दिन से महिला गायब हुई है तब से ऑटो ड्राइवर भी गायब है। इस आधार पर पति ने पत्नी के ऑटो ड्राइवर के साथ भागने की आशंका जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज कराई है। परिवार का ये सारा बयान भी संदेह और सवालों से घिरा है।

  • हालांकि पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो वो जावरा, उज्जैन और रतलाम की मिली। तीनों जगहों पर पुलिस ने छापेमारी भी की लेकिन तीनों ही स्थानों पर कोई सुराग नहीं मिला।
  • बताया जा रहा है कि महिला के मायके पक्ष के लोग भी काफी रईस और संभ्रांत हैं
  • ऐसे में महिला का गायब होना
  • ऑटो वाले का गायब होना
  • घर से 47 लाख रुपए गायब होना, लड़की के मायके वालों से संपर्क ना करना और
  • परिवार का 7 दिनों तक पुलिस में FIR दर्ज ना करना
  • चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: