newsmrlRihan Ibrahimक्राइमटेक्नोलॉजीट्रैवलप्रमुख शहरमहाराष्ट्रलाइफस्टाइलहादसा
Trending

लड़के की हीरोगिरी में लड़की की मौत: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 120 की स्पीड से दौड़ रही बाइक कार से टकराई 2 की मौत

newsmrl.com Girlfriend dies in boyfriend's herogiri: 2 killed when bike running at 120 speed on Mumbai-Pune Expressway update by Rihan Ibrahim

एक्सीडेंट का VIDEO:मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 120 की स्पीड से दौड़ रही केटीएम स्पोर्ट्स बाइक कार से टकराकर हवा में उछली; बाइक सवार युवक युवती की मौत

महाराष्ट्र में पिंपरी चिंचवड के आकुर्डी में रविवार को हुई एक भीषण दुर्घटना में बाइक पर सवार लड़के और लड़की की मौत हो गई। यहां एक तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक सड़क के बीच में रुकी कार से टकरा गई। सोमवार को इस घटना का बेहद डराने वाला वीडियो सामने आया है, इसमें कार से टकराने के बाद बाइक सवार लड़का और लड़की हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। हादसे के बाद सड़क पर गिरी बाइक में आग लग गई।

बाइक हवा में उछली और इस पर सवार दोनों डिवाइडर से टकराए
आकुर्डी पुलिस के मुताबिक, कार के पिछले हिस्से से टकराने के बाद बाइक हवा में कई फीट उछली और उस पर सवार श्वेता और आर्यन डिवाइडर से टकरा गए। टकराने के बाद दोनों के सिर पर गहरी चोट लगी और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनकी बाइक सड़क पर फिसलते हुए बगल से जा रही एक स्कूटी से भी टकराई और उस पर सवार दो लड़कियां भी कुछ दूर जाकर गिरी हैं। स्थानीय लोगों ने दोनों लड़कियों को पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

https://youtube.com/shorts/uHKwRMM5iuk?feature=share

दमकल की गाड़ी आने से पहले जली पूरी बाइक
बाइक के गिरते ही उसमें से निकलने वाले पेट्रोल में आग लग गई और कुछ ही सेकंड में पूरी बाइक आग का गोला बन गई। दमकल की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंचती पूरी बाइक जलकर खाक हो गई।

इस हादसे में 25 साल के आर्यन परमार और 21 साल की श्वेता अशोक गजभिये की मौत हुई है। श्वेता और आर्यन दोनों KTM स्पोर्ट्स बाइक से आकुर्डी इलाके से गुजर रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई है। हादसे के वक्त बाइक की स्पीड तकरीबन 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर 3 बजे के आसपास हुई यह दुर्घटना हाईवे किनारे लगे एक दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: