Rajinder Singhआपउत्तर प्रदेशकांग्रेसकेंद्रक्राइमटीएमसीप्रधानमंत्रीप्रमुख शहरभाजपामुख्यमंत्रीराजनीतिराज्यशिव सेनासुप्रीम कोर्टहादसा
Trending

लखीमपुर कांड: सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद यूपी पुलिस ने गृह राज्य मंत्री के बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया

newsmrl.com Lakhimpur case: After the Supreme Court's rebuke, the UP Police called the son of the Minister of State for Home for questioning update by Rajinder Singh

लखीमपुर खीरी कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आ गई है। 5 दिन बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तो मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मी सिंह ने गुरुवार को बताया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे और लखीमपुर कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि अगर आशीष पूछताछ के लिए नहीं आते हैं तो इसके लिए कानूनी प्रक्रिया अपनाई जाएगी। हालांकि, पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि आशीष को भेजे गए सम्मन में किसी समय सीमा का जिक्र नहीं है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष पिछली तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में एसयूवी से कुचलने की घटना और वहां हुई हिंसा में चार किसानों समेत 8 लोगों की मौत के मामले के मुख्य आरोपी हैं।

पुलिस ने आज दो आरोपियों अशीष पाण्डेय और लवकुश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी आशीष मिश्रा के दोस्त हैं। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि किसानों को रौंदने वाले वाहन पर सवार अशीष कुमार और लवकुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: