18+ क्राइम न्यूज18+ सेलिब्रिटी एक्सपोज18+ सेलिब्रिटी स्कैंडल्सRihan Ibrahimअंतर्राष्ट्रीयकोलकाताक्राइमजयपुरनोएडापेज-3प्रमुख शहरबाज़ारबिज़नेसबॉलीवुडमनोरंजनमुंबईरायपुर शहरलाइफस्टाइलसरकारी तंत्रसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

BIG BREAKING: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लिए जा सकते हैं हिरासत में? अभी NCB कर रही है पूछताछ DRUGS CASE

newsmrl.com BIG BREAKING: Shahrukh Khan's son Aryan Khan in custody? NCB is interrogating DRUGS CASE update by Rihan Ibrahim

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार 2 अक्टूबर की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी जहां एक रेव पार्टी चल रही थी।

इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था। कहा जा रहा था कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड सुपरस्टार का बेटा भी है। तभी से काफी कयास लगाए जा रहे थे, अब यह साफ हो गया है कि NCB ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को संदेह के घेरे में लिया है।

सूत्र ने बताया है कि आर्यन खान पार्टी में मौजूद थे और उनसे पूछताछ भी हुई लेकिन अभी तक न तो उनके पास से कोई ड्रग्स बरामद हुआ है और न ही केस में उनके शामिल होने के कोई सबूत हाथ लगे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसी मामले में एक अन्य बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे को भी हिरासत में लिया गया है मगर अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बेटे से एनसीबी अधिकारियों ने काफी पूछताछ की है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि अधिकारियों ने आर्यन के फोन को चेक किया है। अधिकारी पता लगाना चाहते हैं कि क्या आर्यन केस में सीधे तौर पर शामिल हैं, उन्होंने ड्रग्स खरीदा या इस्तेमाल किया है या नहीं। अभी अधिकारी बहुत ज्यादा इस बारे में जानकारी नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: