18+18+ क्राइम न्यूजक्राइमडार्क न्यूज़भारतमहाराष्ट्रमुंबईरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयहाई कोर्टहादसा
Trending

मुंबई- साकीनाका रेप केस पीड़िता की मृत्यु, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर मार पीट की गई थी।

newsmrl.com Mumbai- Sakinaka rape case victim dies, after rape, she was beaten to death by putting a rod in her private part. update by Rihan Ibrahim

मुंबई – साकीनाका रेप पीड़िता की घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह मौत हो गई।

वो दो दिन से अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में भर्ती किए जाने के समय ही उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि पीड़िता के साथ बर्बरता हुई थी। जिसकी वजह से उसके शरीर से काफी खून बह गया था। राजावाड़ी अस्पताल में उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था। डॉक्टर लगातार पीड़िता के इलाज में जुटे हुए थे। हालांकि उनकी तमाम कोशिशें सफल नहीं हो पाई।

कड़ी कार्रवाई का आदेश
साकीनाका रेप मामले महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने संबंधित पुलिस स्टेशन को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी खुद इस मामले पर नजर है और पल-पल की अपडेट पुलिस वालों से ले रहा हूं।दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि साकीनाका की घटना मन को दुखी करने वाली और दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

सीसीटीवी सामने आया
मुंबई के साकीनाका इलाके में 30 वर्षीय महिला के साथ हुई रेप की वारदात में एक अहम सीसीटीवी सामने आया है। इसमें यह दिखाई पड़ रहा है कि आरोपी बड़ी ही बेरहमी के साथ पीड़िता को सड़क पर पीट रहा है। पीटने के बाद वह पीड़िता को अधमरी हालत में एक टेंपो में रखकर फरार हो जाता है। यह सीसीटीवी रात के समय का है, जिसकी वजह से तस्वीर ज्यादा साफ नहीं है।

मामले की जांच कर रही साकीनाका पुलिस के मुताबिक यह सीसीटीवी फुटेज आरोपी मोहन चौहान का है। यह सीसीटीवी आरोपी को सजा दिलाने में काफी सहायक होगा। आरोपी ने हैवानियत दिखाते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी, जिसकी वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। ।

खून से लथपथ सड़क पर पड़ी थी पीड़िता
पुलिस के मुताबिक उन्हें गुरुवार देर रात तकरीबन 3:30 बजे कंट्रोल रूम में कॉल आया था कि एक महिला साकीनाका के खैरानी रोड पर बेहोश पड़ी है और खून से लथपथ है। सूचना के तुरंत बाद साकीनाका पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता मुंबई के राजावाडी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां महिला का इलाज चल रहा था।
‘निर्भया कांड’ की दिलाई याद
इस वारदात ने हर किसी को झकझोर दिया है। मुंबई के साकीनाका इलाके में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: