अंतर्राष्ट्रीयपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

कंगना रनौत कर रही इजिप्ट के मुस्लिम लड़के रिजवान को डेट? ट्वीटर पे ट्रेंडिंग हुआ ये तो लव जिहाद है दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थी

newsmrl.com Kangana Ranaut is dating a Muslim boy from Egypt, Rizwan? Trending on Twitter Yeh Toh Love Jihad Hai Didi didn't expect this from you update by Rihan Ibrahim

कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था कि कंगना रनौत मिस्र के एक लड़के को डेट कर रही हैं। उन्होंने तब ट्वीट को डिलीट कर दिया है लेकिन हमारे पास उसी का स्क्रीनशॉट है। यहां देखें:

कमाल आर खान अपने दमदार और विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। वह वीडियो शेयर करते रहे हैं जिसमें वह फिल्मों, अभिनेताओं के बारे में बात करते रहे हैं और वह बॉलीवुड सितारों के भविष्य की भविष्यवाणी भी करते रहे हैं। और अब उन्होंने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पर हमला बोला है. डिलीट किए गए ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि कंगना मिस्र के एक रिजवान नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। हुआ यूं कि केआरके ने देर रात कंगना की निजी जिंदगी के बारे में ट्वीट किया था लेकिन जल्द ही उसे डिलीट कर दिया। हालाँकि, उन्हें इतनी जल्दी नहीं थी क्योंकि उसी के कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। केआरके ने इसे ‘लव जिहाद’ कहा था और कहा था कि उन्हें उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

कमाल आर खान के इन बयानों पर कंगना रनौत का जवाब आना बाकी है। साथ ही, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंगना ने उक्त लड़के के साथ तस्वीरें साझा की थीं। यह उनके लिए जन्मदिन की बधाई थी और उन्होंने अपने पोस्ट में उन्हें रिजवान कहकर संबोधित किया था। “प्रिय रिजवान, आपको 29 वां जन्मदिन मुबारक हो, इस शुभ अवसर पर मैं आपको क्या उपहार दे सकता हूं प्रिय !!! आपने अपने जीवन का हर एक मिनट मेरे जुनून को समर्पित कर दिया है … हर सुबह आप मुझे जगाते हैं हम एक साथ जागते हैं लेकिन तुम मेरे बाद सोते हो, चाहे कितनी भी कठिन जगह हो और काम के कितने भी घंटे मैं तुम पर लाद दूं, तुम लहर की तरह उनकी सवारी करते हो, वह भी असाधारण उत्साह और अजीब सी हंसी के साथ, हम अब सिर्फ नज़रों का आदान-प्रदान भी नहीं करते हैं मन की भाषा बोलना हमारा संचार बन गया है … और मुझे वह पसंद है। मुझे आशा है कि आप और अधिक समृद्ध होंगे और जल्द ही शादी करेंगे और सबसे ऊर्जावान व्यक्ति बने रहेंगे, जिसे मैं जानती हूं, आपके जन्मदिन पर मैं आपको कुछ भी नहीं दे सकती सिवाय अपने प्यार, और समर्पण के…. फिर से जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे….”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: