18+18+ Celebrity Sandals
Trending

‘पोर्न स्टार्स 5 करोड़ सालाना कमा रहे’ पीड़ित ना समझे पुलिस, राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाने वाली सागरिका ने कहा

newsmrl.com Police should not understand that 'Porn stars are earning 5 crores annually', said Sagarika, who accused Raj Kundra of asking for nude auditions update by rihan ibrahim

एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने मुंबई पुलिस और जांच एजेंसियों से गुजारिश की है कि वह पोर्न एक्टर्स को पीड़ित ना मानें और उनको अरेस्ट करके उचित सजा दें।

सागरिका ने दावा किया कि पिछले दिनों कोलकाता से गिरफ्तार हुईं पोर्न स्टार नंदिता दत्ता उर्फ नैंसी भाभी 30 से 35 लाख रुपए महीना कमाती हैं। पोर्न संबंधी सामग्री जैसे प्राइवेट ऑनलाइन शोज, पोर्न क्लिप्स के निर्माण और स्ट्रीमिंग से नंदिता की कमाई 5 करोड़ रुपए सालाना है।

राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

पिछले दिनों सागरिका तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने दावा किया था कि लॉकडाउन के दौरान राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से उन्हें एक वेब सीरीज ऑफर की गई थी और इसके नाम पर उनसे न्यूड ऑडिशन मांगा गया था।

बकौल सागरिका, “ये बात लॉकडाउन के दौरान अगस्त की है। मेरे पास एक कनेक्टेड कॉल आया था, जो उमेश कामत का था। उन्होंने मुझे कहा कि वे एक बहुत बड़ी वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसके मालिक राज कुंद्रा जी हैं। उन्होंने कहा कि हमारे साथ मिलकर आपको बहुत बड़ी हाइक मिलेगी। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज लव स्टोरीज पर बेस्ड है। मैंने ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। फिर उन्होंने कहा कि वे वीडियो कॉल पर ऑडिशन ले लेंगे। जब ऑडिशन की बारी आई तो उन्होंने मुझसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की

जबसे ओटीटी पॉपुलर हुआ है तबसे ज्यादातर पोर्न स्टार्स ने पिछले 2-3 सालों में सैकड़ों पोर्न फ़िल्में शूट की हैं। जहां एक ओर लोग कोरोना की पहली और दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन के लिए तरस रहे थे, वहीं ये पोर्न स्टार्स 15 से 25 लाख रूपए महीना कमा रहे थे। टीना नंदी और सोनिया माहेश्वरी जैसी पोर्न एक्ट्रेसेस 60,000 से 90,000 रुपए चार्ज करती हैं और छह घंटे की पोर्न क्लिप बनाकर देती हैं। अन्य पोर्न स्टार्स 1.5 से 5 लाख तक मुंबई में लगे लॉकडाउन के वक्त कमा रहे थे। कुछ पोर्न स्टार्स पोर्न शूट, लाइव स्ट्रीमिंग, प्राइवेट ऑनलाइन सेक्स शोज आदि से 15 लाख से 25 लाख रुपए प्रति महीना की कमाई कर रहे हैं। ये बिजनेस इसलिए फल-फूल रहा है क्योंकि 199 से 2000 रुपए के सब्स्क्रिप्शन में लोग आसानी से पोर्न देख रहे हैं। यह पोर्न इंडस्ट्री ड्रग्स की तरह बेकार है। ये क्रोनिक सायकोलॉजिकल एडिक्शन है इसलिए इन पोर्न स्टार्स को पीड़ित तो कतई नहीं मानना चाहिए। (सागरिका का बयान)

एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने मुंबई पुलिस और जांच एजेंसियों से गुजारिश की है कि वह पोर्न एक्टर्स को पीड़ित ना मानें और उनको अरेस्ट करके उचित सजा दें। सागरिका ने दावा किया कि पिछले दिनों कोलकाता से गिरफ्तार हुईं पोर्न स्टार नंदिता दत्ता उर्फ नैंसी भाभी 30 से 35 लाख रुपए महीना कमाती हैं। पोर्न संबंधी सामग्री जैसे प्राइवेट ऑनलाइन शोज, पोर्न क्लिप्स के निर्माण और स्ट्रीमिंग से नंदिता की कमाई 5 करोड़ रुपए सालाना है।

गहना वशिष्ठ समेत कई लोग गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो बनाने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। गहना के बाद इस मामले में प्रोड्यूसर-डायरेक्टर यासमीन खान, उनके पति शान बनर्जी उर्फ दीपांकर खसनवीस, डायरेक्टर तनवीर हासमी और उमेश कामत को गिरफ्तार किया जा चुका है। पिछले महीने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था जिन्हें अभी तक जमानत नहीं मिली है।

राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

पिछले दिनों सागरिका तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने दावा किया था कि लॉकडाउन के दौरान राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से उन्हें एक वेब सीरीज ऑफर की गई थी और इसके नाम पर उनसे न्यूड ऑडिशन मांगा गया था।

बकौल सागरिका, “ये बात लॉकडाउन के दौरान अगस्त की है। मेरे पास एक कनेक्टेड कॉल आया था, जो उमेश कामत का था। उन्होंने मुझे कहा कि वे एक बहुत बड़ी वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसके मालिक राज कुंद्रा जी हैं। उन्होंने कहा कि हमारे साथ मिलकर आपको बहुत बड़ी हाइक मिलेगी। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज लव स्टोरीज पर बेस्ड है। मैंने ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। फिर उन्होंने कहा कि वे वीडियो कॉल पर ऑडिशन ले लेंगे। जब ऑडिशन की बारी आई तो उन्होंने मुझसे न्यूड ऑडिशन की डिमांड की।”

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this:

Adblock Detected

You are activate Ad-blocker, please Turn Off Your Ad-blocker