18+Rajinder Singhप्रमुख शहरमनोरंजनलाइफस्टाइलहाई कोर्ट
Trending

19 साल की युवती ने 67 साल के बुजुर्ग से की लव मैरिज, हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

newsmrl.com 19-year-old girl did love marriage with 67-year-old, sought protection from High Court update by rajinder singh

नव युगल जोड़े ने लड़की के परिजनों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाई है। कोर्ट ने भी बुजुर्ग की बातें सुनकर हैरानी जाहिर की और हरियाणा पुलिस को दोनों की सुरक्षा का आदेश दिया है।

हरियाणा के पलवल से सामने आए लव मैरिज के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। हुआ ये है कि 19 साल की एक युवती को 67 साल के व्‍यक्ति से प्‍यार हो गया। दोनों ने शादी कर ली। अब इस प्रेमी जोड़े को अपने परिवार से जान का खतरा लग रहा है। ऐसे में उन्‍होंने सुरक्षा के लिए हाई कोर्ट से गुहार लगाई है। 67 साल के बुजुर्ग के सात बच्चे हैं और सभी शादीशुदा हैं, वहीं उनकी नई नवेली दुलहन भी पहले से विवाहित है।

इस शादी के बाद दोनों ने लड़की के परिजनों से जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की गुहार लगाई है। कोर्ट ने भी दोनों की बातें सुनकर हैरानी जाहिर की और हरियाणा पुलिस को दोनों की सुरक्षा का आदेश दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि पुलिस इस मामले की भी जांच करें कि दोनों की शादी किन परिस्थितियों में हुई है।

हाई कोर्ट ने मामले की जांच के दिए आदेश
हाई कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पलवल के एसपी को आदेश जारी किया कि एक टीम का गठन करें जिसमें महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हों। यह टीम लड़की को सुरक्षा उपलब्ध करवाए। टीम इस मामले की गहन जांच करे कि पुरुष की यह कौन सी शादी है, इस मामले की जांच की जाए। पुरूष की पिछले इतिहास की भी जांच की जाए। हाई कोर्ट ने एसपी को एक सप्ताह के भीतर यह पूरी जांच करने का भी निर्देश दिया है।

जमीनी विवाद के बीच संपर्क में आए दोनों
डीएसपी ने बताया कि लड़की के परिजनों का गांव में जमीनी विवाद था और प्रेम विवाह करने वाला व्यक्ति इनकी मदद करने जाता था। इस दौरान इन दोनों के बीच संपर्क हुआ।

पुलिस उपअधीक्षक (डीएसपी) रतनदीप बाली ने प्रेम विवाह करने वाले बुजुर्ग और लड़की दोनों पहले से शादीशुदा हैं। बुजुर्ग व्यक्ति को सात बच्चे हैं जो सभी शादीशुदा हैं। उसकी पत्नी की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी। वहीं, विवाह करने वाली लड़की भी पहले से शादीशुदा है और उसे कोई बच्चा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: