18+18+ क्राइम न्यूजnewsmrl
Trending

रायपुर में रईसजादों की रेव पार्टी: बाहर से यहां पढ़ने आई लड़कियां महंगे होटलों में नशे में कर रहीं थीं डांस।

newsmrl.com Rave party of the nobles in Raipur: Girls who came to study here from outside were doing drunken dance in expensive hotels. update by Rihan

रायपुर पुलिस ने शनिवार देर रात तेलीबांधा इलाके के एक पब और कैफे में छापा मारा है। इस दौरान यहां लड़के-लड़कियां रात के 12 बजे तक पार्टी कर रहे थे, और शराब पी रहे थे, सिगरेट के कश लेते हुए डांस कर रहे थे। हुक्का भी परोसा गया था। शॉर्ट ड्रेस में पहुंची लड़कियां पार्टी करती मिलीं। लेकिन जैसे ही इन लोगों ने पुलिस को देखा, तो लिफ्ट से भागने की कोशिश की। किसी ने चेहरा मास्क से ढंक लिया तो किसी ने दीवार की तरफ मुंह करके खड़ा रहना ही सही समझा।

जांच के दौरान ज्यादातर लड़कियां हॉस्टल में रह के पढ़ाई करने आई छात्राएं निकली, उनके माता पिता को इस बारे में जानकारी दे कर उन्हे समझाइश दी गई।

CSP नसर सिद्दीकी ने जांच की। छापे के दौरान कुछ युवक अपनी पहुंच बताकर फोन पर कुछ वीआईपी लोगों से बात करवाने की कोशिश करते रहे। अफसरों की फटकार के बाद उनका जोश ठंडा पड़ा। पार्टी में महाराष्ट्र और ओडिशा से भी लड़के-लड़कियां आए थे। बोतलें पार्टी की कहानी कह रही हैं।

पुलिस को धमकाया
ये हालात रायपुर के जूक और पेंडूलम कैफे के थे। यहां पब में पार्टी चल रही थी। कलेक्टर ने रात 10 बजे तक ही खोलने की अनुमति दी थी। मगर रात 12 बजे तक यहां शराब पिलाई जा रही थी। पार्टी चल रही थी। खबर है कि पुलिस के पहुंचने पर कैफे कर्मचारियों और युवकों ने पुलिस स्टाफ के साथ बदसलूकी की।

अब आबाकरी विभाग को भेजेंगे रिपोेर्ट
CSP नसर सिद्दीकी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि देर रात तक इन कैफे में पार्टी की जा रही थी। टीम ने पहुंचकर पार्टी को बंद करवाया। हमने जांच की तो इन क्लब्स में शराब परोसने का लायसेंस पाया गया है। लेकिन समय सीमा का उल्लंघन है हम इन ठिकानों पर कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को एक लैटर लिखेंगे और कार्रवाई करने के लिए कहा जाएगा।

तस्वीरे प्रतीकात्मक हो सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: