18+18+ क्राइम न्यूज18+ फैशन18+ सेलिब्रिटी एक्सपोज18+ सेलिब्रिटी स्कैंडल्सअंतर्राष्ट्रीयअफ़्रीकाअमेरिकाएशियाकमाईक्राइमचीनटेक्नोलॉजीडार्क न्यूज़पेज-3बाज़ारबिज़नेसबॉलीवुडब्लॉग पेजभारतमनोरंजनमुंबईमोबाइलयूरोपरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयवेब सीरीजसंपादकीय ब्लॉग
Trending

वेबसीरीज और फिल्मों के लिए अनुबंधित करने के बाद दृश्य के नाम पर पोर्न शूटिंग कराता था स्ट्रगलिंग लड़कियों से राज कुंद्रा?

newsmrl.com After signing for webseries and films, Raj Kundra used to shoot porn in the name of scenes with struggling girls update by Rihan Ibrahim

Disclaimer- newsmrl Does not confirm the authenticity of this news, all things are based on information received from sources and other media platforms.The matter is still in the court, and the truth related to the case is yet to come out.If Raj Kundra is proved innocent then this news will be removed with an apology. At present, the news has been presented according to the action and statement of the police.

20 हजार रुपए दिन पर किराए से लेते थे बंगला, 20 से 25 साल की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस होती थीं शिकार; कॉन्ट्रैक्ट के नाम पर धमकाते थे

20 से 25 साल की स्ट्रगलिंग एक्टर्स को किया जाता था टारगेट
5 महीने की जांच के दौरान यह पता चला कि अश्लील फिल्मों के रैकेट का मास्टरमाइंड राज कुंद्रा ही है। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आया कि यह फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में एक बड़ा पोर्न फिल्म रैकेट चलाता था। इनकी फिल्मों में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां और लड़के स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और एक्टर होते थे। ये 20 से 25 साल के कलाकारों को चुनते थे। शूटिंग से पहले ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते थे, इसमें अपनी मर्जी से फिल्म छोड़ने पर केस करने का क्लॉज था। पुलिस के मुताबिक, एक कलाकार को एक दिन का ये 30 से 50 हजार रुपए देते थे।

ऑडिशन के दौरान कपड़े उतारने को कहा जाता था सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस को दिए बयान में एक स्ट्रगलिंग मॉडल ने बताया कि फिल्मों में शामिल ज्यादातर लड़कियां मुंबई से बाहर की रहने वाली होती थीं। सिलेक्शन से पहले सभी का प्रोफाइल शूट किया जाता था और कई बार उसने कैमरे के सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जाता था। इस प्रोफाइल को एक सिलेक्शन टीम को भेजा जाता था। चुने जाने के बाद एक्ट्रेस को अलग-अलग जगहों पर शूट के लिए बुलाया जाता था। हालांकि, सेट पर ज्यादातर महिला कैमरामैन और महिला प्रोड्यूसर ही रहती थीं। शुरू में कुछ दिनों तक नॉर्मल शूट किया जाता था और फिर बोल्ड सीन के लिए दबाव बनाया जाता था।

वीडियो को अलग-अलग ऐप पर भेजा जाता था
एक्ट्रेस ने बताया कि उनका अश्लील वीडियो ‘हिट एंड हॉट’ नाम के ऐप पर अपलोड था। इसमें 200 रुपए का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद वीडियो देखने को मिलता था। एक्ट्रेस ने इसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई और मामले में जांच शुरू हुई। अपनी कंप्लेंट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके कई वीडियो टेलीग्राम पर भी सर्कुलेट किए गए हैं। इन सब चीजों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने मुंबई छोड़ दिया है।

20 हजार रुपए पर किराए में लिया था बंगला
जांच में सामने आया है कि मड के जिस बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था, उसे राज कुंद्रा की टीम ने 20 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर लिया था। मालिक ने पुलिस को बताया है कि उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया गया था। शूटिंग के दौरान बंगले का मालिक और अन्य कर्मचारियों को दूर रहने के लिए कहा जाता था। शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था

कॉन्ट्रैक्ट के सहारे लड़कियों को किया जाता था ब्लैकमेल
मना करने पर कॉन्ट्रैक्ट की धमकी देते हुए जेल भेजने की बात कही जाती थी। कॉन्ट्रैक्ट में शूट बीच में छोड़ने पर शूटिंग का पूरा नुकसान भरने का क्लॉज था। एक मॉडल ने पुलिस को बताया कि उनके क्लॉज में शूटिंग के दौरान नियम नहीं मानने पर 10 लाख रुपए देने का प्रावधान रखा गया था। एक मॉडल ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शूटिंग का विरोध करने पर पहले उन्हें डराया गया और फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जबरदस्ती फिल्म को शूट किया गया। मॉडल को भी एक महीने बाद पता चला कि उनकी अश्लील फिल्म बनाई गई है।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। जांच में सामने आया है कि कुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 महीने तक कड़ी पड़ताल की है। क्राइम ब्रांच की टीम अश्लील फिल्में बनाने वाले गिरोह का सुराग तलाश रही थी, इसी दौरान राज कुंद्रा का नाम सामने आया था।

जांच में सामने आया है कि ये 20 साल की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को टारगेट कर, उन्हें कॉन्ट्रैक्ट में फंसा फिल्मों के काम के लिए मजबूर करते थे। कुंद्रा के खिलाफ 4 फरवरी 2021 को ही केस दर्ज कर लिया गया था। हालांकि, एक बयान के अलावा पुलिस के पास कुंद्रा के खिलाफ कुछ भी नहीं था, इसलिए उन्हें तब पकड़ा नहीं गया।

पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही गिरफ्तार किया गया
तीन दिन पहले मलाड पश्चिम के मड गांव में एक किराए के बंगले में छापा मारा गया और वहां से पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया गया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित और शेयर करने का आरोप था। इस मामले में क्राइम ब्रांच टीम ने CR- 103/2021 दर्ज किया था। जिसमें IPC की धारा 292(अश्लील साहित्य का प्रसारण), 293(20 साल से कम उम्र के लोगों तक अश्लील साहित्य पहुंचाना), 34(सामान्य इरादे से किया आपराधिक कृत्य) और आईटी एक्ट की धारा 67(आपत्तिजनक सूचनाओं का प्रकाशन), 67ए(इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से सेक्स या अश्लील सूचनाओं को प्रकाशित करना) और IPC की धारा 420(छल करना या बेईमानी करना) शामिल थी।

शिल्पा की भूमिका की जांच
संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने कहा कि विआन कंपनी में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। कुंद्रा के आफिस से एकाउंट शीट, वाट्सऐप चैट एवं पोर्नोग्राफी क्लिप मिले हैं। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी होनी है।

इस मामले में अब तक 5 FIR दर्ज
इस मामले की जांच में कुंद्रा की कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत का कनेक्शन सामने आया था। इस साल 4 फरवरी को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म से जुड़ा पहला मामला दर्ज किया था। उसके बाद महाराष्ट्र सायबर पुलिस ने एक, लोनावला में एक और मालवणी पुलिस स्टेशन में दो मामले दर्ज किए गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: