बिज़नेसरायपुर शहररिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयलाइफस्टाइल
Trending

कनिष्का फाउंडेशन द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम

newsmrl.com Tree Plantation Program by Kanishka Foundation update by Rihan Ibrahim

रायपुर कनिष्का फाउंडेशन द्वारा आज 11 जुलाई 2021 को सेल्स टैक्स कॉलोनी खम्हारडीह शंकर नगर रायपुर में वृहद वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया ।

कॉलोनी के खाली स्थान में 5 पीपल के 2 बरगद के 3 नीम के और 1 बेल का पौधे रोपित किये गये।
वृक्षारोपण के इस कार्यक्रम के लिए संस्था के सदस्यों द्वारा 2 दिन पूर्व सेल टैक्स कॉलोनी जाकर स्थान चयन करके पौधे के लिए गड्ढों को खुदवाने का कार्य किया।

संस्था की अध्यक्षा खुशबू शर्मा ने कहा कि वृक्ष है तो हम हैं पुरातन काल से वृक्षों का महत्व हमारे साधु सन्यासियों एवं बुजुर्गों ने बताया था कि वृक्षों को हमारे जीवन में कितना अधिक महत्व है। इंसान एवं वृक्षों का चोली दामन का साथ है। कोरोना काल मित्र वृक्षों की महत्ता और अधिक समझ आई। शुद्ध ऑक्सीजन के लिए अधिक से अधिक हम सभी को वृक्ष लगाना चाहिए।

इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कनिष्का फाउंडेशन की अध्यक्षा खुशबू शर्मा,प्रीति दास मिश्रा, श्रीमती सीमा कंटनकार, सुचिता साहू, देवकी साहू, डॉक्टर ममता ध्रुव सुमन सिंह, अनीता कुरील, श्वेता गनोरकर, नूतन शाश्वत, मिसेस बनकर, पिंकी रामटेके एवं इंदु पटेल एवं संस्था के सदस्य और सेल टैक्स कॉलोनी के निवासी उपस्थित थे। कार्यक्रम के प्रभारी सीमा कंटनकार थी। संचालन सुचिता साहू द्वारा किया गया ।

उपरोक्त जानकारी संस्था की अध्यक्षा खुशबू शर्मा द्वारा प्रदान की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: