पेज-3बॉलीवुडमुंबईरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

आमिर खान का अपनी पत्नी एवं बचपन की दोस्त किरण राव से शादी के 15 साल बाद हुआ तलाक

newsmrl.com Aamir Khan divorced his wife and childhood friend Kiran Rao after 15 years of marriage. exclusive report by Rihan Ibrahim

आमिर खान का 15 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव से हुआ तलाक, खुद दिया बयान

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं.

मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की किरण राव (Kiran Rao) से दूसरी शादी भी टूट चुकी है. शादी के 15 साल बाद तलाक लेकर दोनों अलग हो गए हैं. आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं.

अपने जॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में कार्य करेंगे।

तलाक के बाद जारी बयान में कहा गया है, ‘हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.’

किरण से आमिर की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. आपको बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी. दोनों का रिश्ता करीब 16 साल तक कायम रहा. साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी कर ली थी.

स्टेटमेंट में लिखा गया है, ‘हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: