कांग्रेसकेंद्रछत्तीसगढ़भाजपाराजनीतिरायपुर ग्रामीणरायपुर शहर

कांग्रेसियों का महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, मोटरसाइकिल और गैस को लगाया गया फांसी..

newsmrl.com congress protest guest journalist megha tiwari report

रायपुर:जहां एक और पूरी दुनिया कोरना महामारी से परेशान हैं वहीं दूसरी ओर भारत में महंगाई आसमान छू रही है। जिससे आम जनता से लेकर गरीब परिवारों का जीना मुश्किल हो गया है।

महंगाई से सभी लोग बहुत ही परेशान हैं अगर ऐसा ही चलता रहा तो लोग भूखे मर जाएंगे। महंगाई को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ सभी जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है । उसी को लेकर भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के आफताब मेमन द्वारा  रायपुर के राजीव गांधी चौक पर महंगाई से परेशान आम जनता ने विरोध प्रदशन किया जिसमे युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमेन निखिल द्रिवेदी जी एवम रायपुर जोन 10 के अध्यक्ष आकाश दीप शर्मा जी एवम एनएसयूआई राष्टीय संयोजक वसीम मेमन के उपस्थित मे मोटरसाइकिल, गैस ,पेट्रोल को फांसी लगाया गया केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ युवाओं का आक्रोश दिखा जिसमे जाहिद अली, यासिन खान, प्रशान्त कुमार, राजबीर सिंह, शफीक अहमद, केशकाल परसाद यासिन खान एवम अन्य साथी उपस्थिति थे।

वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ता ने कहा कि हम चूल्हा जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं हमारे कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारियों द्वारा रोड पर आकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा  हैं फिर भी मोदी सरकार बिल्कुल भी इसके लिए कदम नहीं उठा रही है डीजल पेट्रोल का दाम काम नहीं कर रही है निरंतर हम देख रहे हैं कि हमारे भाई बहन सभी सड़कों पर उतरे हैं पेट्रोल डीजल और अन्य चीजों के दाम लगातार बढ़ाए जा रहे हैं जिसके विरोध में हम भारतीय युवा कांग्रेस के द्वारा प्रदर्शन किया गया है। और वही कांग्रेस के कार्यकर्ता ने भूपेश सरकार के सफलताओं को गिनाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने लगातार बहुत सारे कार्य किए हैं। बिजली बिल आधा किया है किसान समर्थन मूल दे रहे हैं करोना काल में कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता रोड में था निरंतर हम देख रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की सरकार काम कर रही है लेकिन मोदी सरकार इस से सीख लेनी चाहिए और पेट्रोल डीजल और गैस के दाम कम करने चाहिए। और उन्होंने यह भी कहा कि गरीबों के लिए कोई भी काम नहीं कर रही है मोदी सरकार और अमीरों का जेब भरने में लगी हुई है। जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है हमें नहीं लगता कि सरकार गरीबों और मध्यम वर्ग के लोगों के लिए काम कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: