Akanksha-Tiwariभारतलाइफस्टाइल
Trending

युवक ने एक मंडप में 2 महिलाओं संग रचाई शादी, 3 सालों से रिलेशनशिप में थे

newsmrl.com Tribal youth made a pavilion with 2 women, was in a relationship for 3 years update by Akanksha Tiwari

Order No. 0356#RPR

तेलंगाना में एक आदिवासी युवक ने 2 युवतियों से एक ही समारोह में शादी रचाई।

आदिलाबाद जिले के उटनूर मंडल में यह शादी हुई है। खास बात यह भी है कि यह विवाद तीनों ही परिवार के सदस्यों की जानकारी और उनकी मौजूदगी में हुई है। बताया जा रहा है कि घनपुर गांव के रहने वाले अर्जुन ने टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम हाल ही में खत्म किया है और फिलहाल वो नौकरी की तलाश में है।

तीनों के परिवार वालों ने बातचीत में कहा कि अर्जुन ने बताया कि उसने करीब एक महीने पहले स्वीकार किया था कि वो उषारानी और सूर्यकला दोनों से ही प्यार करता है तथा दोनों से शादी रचाना चाहता है। परिवार वालों की रजामंदी हो जाने के बाद अर्जुन ने दोनों ही लड़कियों से एक ही दिन शादी रचा ली।

उटनूर मंडल के मंडल प्रजा परिषद, पंडरा जयवंथराव ने कहा कि दोनों युवतियों की मर्जी से ही यह शादी हुई है। आदिवासी जन-जातियों में यह आम बात है। एक ही समय में दो शादियां रचाना आम बात है। बहरहाल घरवालों तथा दूल्हा, दुल्हन की मर्जी से हुई इस शादी की चर्चा इलाके में काफी हो रही है। शादी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें नजर आ रहा है कि इस शादी में कई लोग शरीक हैं।

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक अर्जुन पिछले करीब 3 सालों से दोनों युवकों के साथ रिलेशनशिप में था। दोनों ही लड़कियां अर्जुन की चाची की बेटियां हैं। इनमें से एक लड़की उषारानी और अर्जुन एक ही गांव के रहने वाले हैं जबकि सूर्यकला पास के गांव शुंभुगुडम की रहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: