18+ क्राइम न्यूजकरन रॉय UP/BIHAR/UK/JHक्राइमबिहार झारखंड
Trending

महिला से संबंध बना रहा था तीन बच्चों का पिता, तभी गिरी दीवार…दबने से प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

newsmrl.com The father of three children was having a relationship with the woman, when the wall collapsed, the lover died due to pressing, the condition of the girlfriend was critical. update by karan Roy

झारखंड के गढ़वा में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया, जब अपनी प्रेमिका संग समय बीता रहे शख्स की मौत हो गई।

बताया जा रहा कि दोनों के प्रेम मिलन के दौरान ही अचानक घर की दीवार गिर गई, जिसकी चपेट में प्रेमी आ गया। मलबे में दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रेमिका की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके दोनों पैर टूट गए हैं। मृतक युवक के तीन बच्चे भी हैं।

पूरा मामला मेराल थाना इलाके के करकोमा गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। दूसरी ओर, घायल महिला को इलाज के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेजा गया। बताया जा रहा कि महिला मेराल थाना इलाके के सिरहे की गांव की रहने वाली है। उसके पति ने उसे छोड़ दिया है। करकोमा गांव में रहने वाले दशरथ भुइयां के बेटे की शादी थी। जिसमें वो शामिल होने के लिए यहां आई थीं।

बारिश की वजह से गिरी दीवार, प्रेमी की मौके पर ही हुई मौत
दीवार गिरने से 45 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ बाबूराम इसमें दब गया। युवती के भी दोनों पैर टूट गए और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी इतनी हिम्मत नहीं थी घर से बाहर निकल सके। तुरंत ही उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसकी चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत ही मलबा हटाकर युवक को निकालने की कोशिश में जुट गए। इस बीच पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जब तक मलबा हटाया जाता, काफी देर हो चुकी थी। बताया जा रहा कि मृतक सुरेंद्र की पत्नी और तीन बच्चे हैं। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बारात जाने के बाद प्रेमी को बुलाया, एक जर्जर मकान में हुई मुलाकात
रिश्तेदार के बेटे की बारात जाने के बाद महिला ने शुक्रवार रात में मौका पाकर सिरहे गांव में रहने वाले अपने प्रेमी सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम को बुला लिया। उसके आते ही दोनों यहां मौजूद बिजली सब-स्टेशन के बगल स्थित एक जर्जर मकान में चले गए। जिस समय दोनों उस घर में पहुंचे अचानक ही जोरों से बारिश शुरू हो गई। अभी उनका प्रेम मिलन चल ही रहा था कि बारिश की वजह मकान की कमजोर दीवार ढह गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: