आकांक्षा तिवारी CG/MPउत्तर प्रदेशराजनीतिलाइफस्टाइलसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

मुलायम के घर आज बजेगी शहनाई, अखिलेश की बहन की शादी में नजर आएंगे कई दिग्गज नेता

newsmrl.com Shehnai will ring at Mulayam's house today, many veteran leaders will be seen at Akhilesh's sister's wedding update by Akanksha Tiwari

मुलायम सिंह की नातिन एवं मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली की शादी रविवार को जसराना, फिरोजाबाद के जवाहर सिंह यादव के बेटे अश्वनी यादव से हो रही है।

अश्वनी चंडीगढ़ स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए दो दिन शादी की दावत रखी गई। पहले दिन शनिवार को दावत में आसपास गांवों व कुछ खास लोगों को बुलाया गया। समारोह स्थल पर आने वालों की अगवानी करने में सबसे आगे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रहे। उनके अलावा पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के दामाद व दुल्हन के भाई तेज प्रताप यादव, निवर्तमान जिपं अध्यक्ष अभिषेक यादव, अक्षय यादव, अनुराग यादव, आर्यन यादव आने वाले लोगों की अगवानी करते रहे।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की नातिन की आज शादी है। इसको लेकर ज़ोरों पर तैयारियां की जा रही हैं। मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के निवास को शानदार तरीके से सजाया गया है। पूरा सैफई इस समय रंग-बिरंगी रोशनी से जगमग है। इस शादी समारोह में कई दिग्गज नेताओं के शामिल होने संभावना है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को ही परिवार के साथ सैफई पहुंच गए थे, जबकि शनिवार को दोपहर बाद मुलायम सिंह यादव पहुंचे। अखिलेश दो दिनों से परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं। यहां मुलायम के पैतृक आवास से दीपाली की शादी हो रही है। बगल में ही मुलायम के नए मकान में अखिलेश और परिवार के दूसरे लोग रुके हैं। मुलायम कुछ घंटे सैफई में रुकने के बाद इटावा आवास चले गए। बीमारी के कारण डॉक्टरों ने उन्हें भीड़-भीड़ से बचने की सलाह दी है। अब दोनों लोग रविवार को शादी में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही यूपी और बिहार के कई दिग्गजों को भी न्योता भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: