आकांक्षा तिवारी CG/MPउत्तर प्रदेशक्राइम
Trending

दूसरे धर्म के लड़के से शादी करने के लिए, लड़की ने देना चाहा घरवालों को धोखा, मौलवी को हुआ शक तो मांग लिया I-Card, खुल गई पोल

newsmrl.com In order to marry a boy of another religion, the girl wanted to cheat the family, the cleric had doubts and asked for I-Card, the poll was exposed update by Akanksha Tiwari

Order No. 0356#RPR

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में निकाह के दौरान जमकर बवाल हो गया।

यहां एक युवक को सोशल मीडिया पर एक युवती से प्यार हो गया। लड़की दूसरे धर्म की थी तो युवक ने अपनी पहचान छिपाकर उसके साथ शादी की कोशिश की। बाद में निकाहनामा के समय दूल्हा हकलाने लगा और उसकी पोल खुल गई। दूसरे धर्म के दूल्हे की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह-समझौता कर मामले को शांत कराया।

निकाह के समय हकलाने लगा दूल्हा
रविवार को निकाह के पहले के सभी कार्यक्रम होने के बाद मौलवी ने दूल्हा और दूल्हन से निकाहनामा पढ़ने के लिए कहा। उर्दू में लिखे निकाहनामा को देख दूल्हा हकलाने लगा, जिसके बाद मौलवी को शक हुआ। इसके बाद मौलवी ने लड़के से पहचान पत्र मांगा और पैन कार्ड में हिंदू धर्म देखकर चौंक गए। इस दौरान लड़की पक्ष के ग्रामीणों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों की जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सूचना दी।

उधर, इस मामले में प्रभारी निरीक्षक दिलीप शुक्ला ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। लड़की को दूल्हे के जाति के बारे में पहले से जानकारी थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में सुलह-समझौता कराकर मामले को शांत कराया गया है।

महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को सिद्धार्थनगर के एक युवक से सोशल मीडिया पर प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों के संबंध मजबूत होने लगे। इस बीच दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। युवती ने घर में शादी की बात रखी जिसके बाद घर वाले राजी हो गए और युवक से बात की। युवक ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए सिर्फ परिवार के लोगों को ही शामिल करने का प्रस्ताव रखा। इस पर युवती के घर वालों ने भी हामी भर दी और 13 जून को शादी तय हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: