18+18+ सेक्स टिप्सRihan Ibrahimलाइफस्टाइलसेहत
Trending

महिलाएं दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोचती हैं?

newsmrl.com How many times a day do women think about sex? update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

महिलाएं दिन में 18 बार सेक्स के बारे में सोचती हैं

एक शोध से ज्ञात हुआ है कि पुरुष दिन में कम से कम 35 बार सेक्स के बारे में सोचते हैं। तो, आप क्या जानना चाहते हैं कि महिलाएं दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोचती हैं – दिन में एक बार, दिन में दो बार या हर घंटे।


आम धारणा के विपरीत, महिलाएं सेक्स के बारे में उतना ही सोचती हैं जितना कि पुरुष। बुनियादी वृत्ति जो भी हो ,लेकिन बेसिक और सर्वे में भी इस तथ्य पर भी मुहर लगा दी है। महिलाएं दिन में औसतन 18.6 बार सेक्स के बारे में सोचती हैं, जो हर 51 मिनट में एक बार वर्कआउट करता है।

सेक्स एक हेल्दी और नेचुरल क्रिया है
सेक्स का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें हैं, लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि यह एक हेल्दी और नेचुरल क्रिया है। इसलिए, हमें अपने संकोच को दूर करने और अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करने की जरूरत होती है। वास्तव में, यौन इच्छाओं पर अंकुश लगाने से आप एक रिस्की सिचुएशन में आ सकते हैं। इसलिए हमें इसके आस-पास के गहरे छिपे रहस्यों को समझने की जरूरत है।

यौन उत्तेजना टेस्टोस्टेरोन के लेवल पर निर्भर करता है
महिलाएं दिन में 18 बार सेक्स के बारे में सोचती हैं, जो कि अधिकांश पुरुषों की क्षमता का आधा है। इसके लिए टेस्टोस्टेरोन को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। यौन उत्तेजना टेस्टोस्टेरोन के लेवल पर निर्भर करता है। यह हॉर्मोन पुरुषों में बहुतायत में पाया जाता है, लेकिन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं के शरीर में इसका केवल दसवां हिस्सा ही मौजूद होता है।

महिलाओं के पास सेक्स करने के 200 से भी ज्यादा कारण
एक अध्ययन के अनुसार, सौ अन्य कारक भी हैं, जो प्यार के अलावा महिलाओं में सेक्सुअल ड्राइव को उभारने में मदद करते हैं। अपने आदमी की बेवफाई के लिए उससे बदला लेने के रूप में सेक्स का उपयोग करना, एक रोमांटिक सेटिंग, अपने आत्म-सम्मान को बढ़ाने के लिए, महिलाओं के पास प्यार के अलावा सेक्स करने के 200 से भी ज्यादा कारण होते हैं।

अल्कोहल और ड्रग्स भी इसमें मदद करते हैं
हाँ, निश्चित रूप से। अगर आपको लगता है कि आपके महिला पार्टनर की यौन इच्छा दो पैग के बाद बढ़ जाती है, तो आपका सोचना सही है। नशीली दवाओं और शराब के सेवन से एक महिला की कामेच्छा बढ़ जाती है।लेकिन किसी भी चीज का ओवरडोज नुकसानदायक भी होता है। इसलिए, यदि अल्कोहल या ड्रग्स का सेवन ज्यादा मात्रा में किया जाता है, तो महिलाएं अपनी कामोत्तेजना की इच्छा भी खो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: