Rajinder Singhपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

भाईजान की ये 8 अपकमिंग फिल्में करेंगी 1500 करोड़ की कमाई?

newsmrl.com These 8 upcoming films of Bhaijaan will earn 1500 crores update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के बिजी एक्टर्स में एक हैं।

हाल ही में सलमान खान ने ईद के खास मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज किया। इस फिल्म को भाईजान के फैंस ने खूब पसंद किया। इस फिल्म की सक्सेस के बाद अभिनेता के फैंस उनकी अपकमिंग मूवीज के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। कई लोगों ने दावा किया है कि सलमान खान की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1500 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती हैं। देखें पूरी लिस्ट…

अंतिम
महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने को मिलेगी। फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म के टीजर में सलमान खान का धांसू लुक फैंस को खूब पसंद आया था।

कभी ईद कभी दिवाली
सलमान खान ने बीते दिनों इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म में भाईजान पहली बार साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं।

किक 2
किक’ की सफलता के बाद से ही मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को बनाने के उत्सुक थे। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में जैकलीन फर्नांडिस नजर आ सकती हैं। मेकर्स को यकीन है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रहेगी।

मास्टर रीमेक
साउथ सुपर थलापति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मास्टर’ के रीमेक में सलमान खान नजर आ सकते हैं। फिलहाल मेकर्स के साथ फिल्म को लेकर चर्चा जारी है। अगर इस फिल्म में सलमान खान नजर आते है तो ये 300 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रहेगी।

लाल सिंह चड्ढा-कैमियो
आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे। बड़े परदे आमिर खान और सलमान खान को देखना बेहद दिलचस्प होगा।

पठान-कैमियो
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का धांसू कैमियो होगा। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दोनों के बीच लगभग आधे घंटे का एक्शन सीक्वेंस होगा।

खिलाड़ी- रवि तेजा फिल्म रीमेक
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने हाल ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जानें-मानें एक्टर रवि तेजा की सुपरहिट फिल्म ‘खिलाड़ी’ के राइट्स खरीद लिए हैं।

टाइगर 3
सलमान खान ने इस साल मार्च के महीने में फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में भाईजान के साथ लीड रोल कटरीना कैफ नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार फिल्म में विलेन के किरदार में इमरान हाशमी नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस को बेताबी से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: