18+ सेक्स टिप्सरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयलाइफस्टाइलसेहत
Trending

पुरुष ही नहीं महिलाओं के लिए भी काफी खतरनाक है शारीरिक संबंध से दूरी, हो सकती हैं गंभीर समस्याएं

newsmrl.com Not only for men but also for women, distance from physical relations can be serious problems update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

शादी दो आत्माओं का मिलन होता है. शादी में सिर्फ प्यार और स्नेह ही नहीं होता.

इसमें इंटिमेसी भी काफी जरूरी होती है. शादी में सबकुछ अच्छा चलने के लिए प्यार और स्नेह के साथ फिजिकल होना भी काफी जरूरी होता है. एक हेल्दी रिलेशन के लिए यह काफी महत्वपूर्ण होता है. ऐसे में बहुत से कपल्स ऐसे भी है जिनके बीच शादी के बाद इंटिमेसी या तो बेहद कम होती है या ना के बराबर होती है. तो अगर आप भी ऐसे कपल हैं जिनकी फिजिकल लाइफ बिल्कुल अच्छी नहीं है तो हम आपको इसके नुकसान के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बता रहे हैं कि किस प्रकार इंटिमेट ना होना आपकी सेहत को भारी नुकसान में डाल सकता है.

कम होने लगती है रोग प्रतिरोधक क्षमता- जिन कपल्स के बीच इंटिमेसी नहीं होती उनकी रोगों से लड़ने की क्षमता कम हो जाती है. जिसके चलते आपको छोटी- छोटी समस्याएं बीमार कर सकती है.

घबराहट- लंबे समय तक फिजिकल रिलेशन ना बनाने से कपल्स को घबराहट का शिकार होना पड़ सकता है. वहीं जो लोग नियमित तौर पर फिजिकल रिलेशन बनाते हैं उन्हें इस समस्या का सामना नहीं करना पड़ता.

लूब्रिकेशन में कमी- लंबे समय तक कोई फिजिकल रिलेशन ना बनाने से महिलाओं को वजाइना में ड्राइनेस की समस्या हो सकती है. वहीं ज्यादा उम्र की महिलाएं अगर फिजिकल रिलेशन नहीं बनाती हैं तो लूब्रिकेशन की कमी की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

पीरियड्स में दिक्कत- फिजिकल रिलेशन से महिलाओं को पीरियड्स के दौरान होने वाले दर्द में कमी आती है. वहीं जो महिलाएं लंबे समय तक फिजिकल रिलेशन नहीं बनाती उन्हें पीरियड्स के दौरान ज्यादा दर्द का सामना करना पड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: