18+ सेक्स टिप्सnewsmrlरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयलाइफस्टाइलसेहत
Trending

नवविवाहित जोड़े को अक्सर होती हैं सेक्स से जुड़ी ये परेशानियां,

newsmrl.com Newly married couple often have these problems related to sex, update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

अगर आप मानते हैं कि नवविवाहितों की सेक्स लाइफ सबसे अच्छी होती है, तो आप गलत हैं।

कई नवविवाहित जोड़ों को शारीरिक संबंध बनाते हुए गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ता है जो अक्सर विवाह में मुद्दों और विवादों का कारण बनता है। भावनात्मक और शारीरिक लगाव एक साथ होने के कारण, सेक्स को छोड़ना मुश्किल है, क्योंकि अंततः यह किसी के अंतरंग जीवन में बहुत बड़ी भूमिका निभाता है। इसलिए, यहां कुछ सबसे पहचानने योग्य यौन समस्याएं हैं जिनका सामना नवविवाहितों को करना पड़ता है।

जब सेक्स की बात आती है तो कई पुरुष अनुभवहीन होते हैं। और इसलिए, वे नहीं जानते होंगे कि कंडोम का उपयोग कैसे किया जाता है। ऐसे पुरुष उस समय शर्मिंदा हो जाते हैं, जब उनका इरेक्शन कम हो जाता है। पत्नी को भी नहीं पता कि इस स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए और इसलिए, यह बहुत अपमानजनक मामला बन जाता है। शुरुआत में कंडोम पहनने में कई तरह की दिक्कत आती है। खासकर तब जब आप पहली बार सेक्स कर रहे होते हैं।

एमेजॉन सुपर वैल्‍यु डेज में होम अप्‍लायंसेज/फैशन और भी बहुत कुछ… पाएं 60% तक की छूट
बार-बार सेक्स करने के बारे में संदेह
sambhogनवविवाहित जोड़े आमतौर पर शादी के तुरंत बाद अपनी यौन इच्छा के चरम पर होते हैं और वे दिन में कम से कम कई बार सेक्स करना पसंद करते हैं। हालांकि, एक समय के बाद, वे यह सोचकर असहज हो जाते हैं कि वास्तव में दोनों के लिए कितनी बार सेक्स करना सामान्य है। बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो शुरुआत में बहुत बार सेक्स करना चाहते हैं। लेकिन बाद में वह असहज महसूस कर सकते हैं और ये सोच सकते हैं कि क्या बार-बार सेक्स करना ठीक है।

गर्भ निरोधकों का प्रयोग
condom-sexजब सेक्स की बात आती है तो कई पुरुष अनुभवहीन होते हैं। और इसलिए, वे नहीं जानते होंगे कि कंडोम का उपयोग कैसे किया जाता है। ऐसे पुरुष उस समय शर्मिंदा हो जाते हैं, जब उनका इरेक्शन कम हो जाता है। पत्नी को भी नहीं पता कि इस स्थिति पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए और इसलिए, यह बहुत अपमानजनक मामला बन जाता है। शुरुआत में कंडोम पहनने में कई तरह की दिक्कत आती है। खासकर तब जब आप पहली बार सेक्स कर रहे होते हैं।

जुनून की कमी
coitalयदि कोई पुरुष समय से पहले स्खलन करता है या कोई महिला शुरुआत में सेक्स करने पर ऑर्गेज्म प्राप्त नहीं कर पाती तो दोबारा सेक्स करने में जुनून की कमी हो सकती है। अगर महिला को संभोग सुख नहीं मिल पाता तो दंपति यह मान लेते हैं कि उनका यौन जीवन बर्बाद हो गया है। शुरुआत में सेक्स करने पर जुनून की कमी होती है। यह बहुत नीरस हो जाता है और इसलिए, जोड़े अंतरंग स्थिति में आने से बचते हैं। ऐसे मामलों में, यह याद रखना चाहिए कि बेहतर सेक्स केवल समय और अभ्यास के साथ होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: