Rihan Ibrahimट्रैवलमहाराष्ट्रमुंबईलाइफस्टाइलहादसा
Trending

चंद सेकेंड में पार्किंग में खड़ी कार जमीन में समाई,

newsmrl.com In a few seconds, the car parked in the parking lot hit the ground, update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

मुंबई के घाटकोपर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है,

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां देखते ही देखते चंद सेकेंड में पार्किंग में खड़ी एक कार जमीन में समाई गई, जिसका वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मुंबई के घाटकोपर में राम निवास नाम की सोसायटी में पार्किंग वाली जगह पहले कुआं हुआ करता था. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने कुआं बन्द कर दिया और वहां गाड़ी पार्किंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन तेज बारिश के कारण वहां सिंकहोल बन गया जिसमें पूरी कार कुछ ही सेकेंड में अंदर समा गई. कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है. कार में हादसे के वक्त कोई नहीं था, इसलिए किसी प्रकार के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है. लोकल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कार घटना से कोई लेना-देना नहीं’: BMC
इस बीच बीएमसी ने घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है. मुंबई नगर निगम ने एक बयान में कहा है कि उसका इस घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है. यह बताते हुए कि घटना निजी सोसायटी में हुई नगर निगम ने कहा, “इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है. कुएं को आरसीसी द्वारा आधा कवर किया गया था. सोसायटी के निवासी अपनी आरसीसी क्षेत्र पर कारों को पार्क करते थे. जिस कारण आरसीसी पर खड़ी एक कार पानी में डूब गई.”

बयान में आगे कहा गया है कि इस संबंध में नगर निगम के संबंधित विभागीय कार्यालय द्वारा जल निकासी के कार्य का समन्वय किया जा रहा है. साथ ही संबंधित सोसायटी को इस स्थान पर सुरक्षा के लिए आवश्यक उपाय करने के लिए तुरंत सूचित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: