18+Rihan Ibrahimपेज-3बॉलीवुडमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

प्रेग्‍नेंट हैं नुसरत जहां?, पति निखिल बोले- छह महीने से अलग हैं हम, बच्‍चा मेरा नहीं

newsmrl.com Nusrat Jahan is pregnant?, husband Nikhil said - we are separated for six months, the child is not mine update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री, की करीबी नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा है।

मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि नुसरत जहां छह महीने की प्रेग्‍नेंट और मां बनने वाली हैं। हालांकि इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि नुसरत मां बनने वाली हैं जबकि चौंकाने वाली बात तो ये है कि उनके पति निखिल जैन का कहना है कि जब वह अलग रह रहे हैं तो ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

इस बारे में एक्ट्रेस या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हिंदुस्तान टाइम्स बंगला की रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। खबर ये भी है कि उनकी प्रेग्‍नेंसी के बारे में उनके ससुराल और पति निखिल जैन को ही जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि निखिल और नुसरत की शादी टूटने की कगार पर है। खुद निखिल ने यह बात कही कि नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वह उनसे मिले नहीं, ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?

सवाल ये कि अगर नुसरत जहां प्रेग्‍नेंट हैं और छहीने से अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही हैं तो ये बच्‍चा किसका है? रिपोर्ट के अनुसार नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे। खबरों के मुताबिक नुसरत जल्द निखिल से तलाक ले सकती हैं।

इसी बीच बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने नुसरत जहां के कथित गर्भवती होने पर प्रतिक्रिया दी है। तस्लीमा नसरीन ने लिखा, “नुसरत जहां के बारे में जो भी और जैसी भी खबरें आ रही हैं वह ध्यान खींचने वाली हैं। वह पति से अलग रह रही हैं और प्रेग्‍नेंट हैं, एक्टर यश के साथ प्यार में हैं और कयास के हिसाब से नुसरत के होने वाले बेबी का पिता यश हैं। मुझे नहीं पता कि यह सब सच है या अफवाह लेकिन अगर ऐसा है तो नुसरत को निखिल से तलाक ले लेना चाहिए।”

नुसरत जहां ने बीते साल 19 जून, 2019 को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। यह शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे।

कौन हैं नुसरत जहां

नुसरत जहां ने 2011 में बंगाली फ‍िल्‍म Shotru से डेब्‍यू किया था और उनके बाद वह स्‍क्रीन पर जम गईं। अब तक वह दो दर्जन फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं और कई अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। नुसरत जहां ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। नुसरत ने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। नुसरत जहां ने खोखा 420, खिलाड़ी और सोंधे नमार आगेय जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सांसद बनने के बाद से सुर्खियों में हैं नुसरत

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अदाकारा नुसरत जहां आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कह सकते हैं कि जब से वह सांसद बनी हैं तभी से वह सुर्खियों में हैं। सांसद बनने के बाद शपथ लेने संसद पहुंचीं नुसरत साड़ी और मंगलसूत्र पहने नजर आईं तो मुस्लिम धर्मगुरुओं ने उनकी आलोचना की। उसके बाद हनीमून पर शॉर्ट ड्रेस पहने फोटोज को लेकर भी नुसरत को ट्रोल होना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: