18+18+ सेलिब्रिटी एक्सपोजRihan Ibrahimपेज-3मुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

अमिताभ और इमरान संग ‘चेहरे’ का प्रमोशन करेंगी रिया चक्रवर्ती? प्रोड्यूसर ने बताई पूरी बात

newsmrl.com Rhea Chakraborty to promote 'Chehre' with Amitabh and Emraan? The producer told the whole thing update by rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

डायरेक्टर रूमी जाफरी की अगली फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

यह फिल्म इस साल 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए आगे बढ़ाना पड़ा। वहीं, अब सवाल उठा रहा है कि क्या अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ रिया चक्रवर्ती भी फिल्म के प्रमोशन में शामिल होंगी। इस सवाल का जवाब प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने दिया है।

फिल्म ‘चेहरे’ पिछले साल रिया चक्रवर्ती के कारण काफी चर्चा में आई थी। दरअसल, बीते साल इस समय सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से निधन के बाद रिया चक्रवर्ती को इस मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल में आरोपी बनाया गया था। फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती के अलावा अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का नाम सामने के बाद आने कई ऐसी कई रिपोर्ट्स थीं, जिनमें कहा गया था कि अब वह फिल्म ‘चेहरे’ का हिस्सा नहीं रहेंगी या उनका हिस्सा काट दिया जाएगा। मार्च में रिलीज किए गए फिल्म के पोस्टर पर भी वह नहीं थीं और इसमें डाउट था कि वह फिल्म के ट्रेलर का हिस्सा होंगी लेकिन ट्रेलर रिलीज होने पर वह सभी डाउट दूर हो गए क्योंकि वह ट्रेलर में थीं। प्रड्यूसर आनंद पंडित ने कहा था कि वह अपने ऐक्टर के साथ खड़े होंगे और ऐसा कोई सिनेरियो ही नहीं था जहां रिया चक्रवर्ती फिल्म का हिस्सा नहीं होगी।

हाल ही में स्पॉटबॉय डॉट कॉम के साथ बातचीत में आनंद पंडित ने खुलासा किया था कि वे फिल्म को थिअटर में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। अगले दो-तीन महीनों में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीत कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या रिया चक्रवर्ती फिल्म प्रमोशन का हिस्सा होंगी। इस पर आनंद पंडित ने कहा, ‘जहां तक प्रमोशन का सवाल है, यह हमारी टीम तय करेगी कि इसके लिए किसकी जरूरत है। मुझे नहीं लगता है कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के मौजूद होने से हमें प्रमोशन के लिए किसी और जरूरत होगी।’ आनंद पंडित आगे कहते हैं, ‘मैं इस समय अपने व्यावसायिक लाभ के लिए रिया चक्रवर्ती की स्थिति का उपयोग नहीं करना चाहता। अगर वह सहज है तो हम उसे प्रमोशन में कुछ हिस्सा देंगे लेकिन अगर वह सहज नहीं है तो भी कोई बात नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: