कमाईनुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणनौकरीबिज़नेस
Trending

5 रुपये का ये नोट बेचकर कमाएं 30 हजार रुपये! फटाफट चेक करें डिटेल

newsmrl.com Earn 30 thousand rupees by selling this 5 rupee note! Quick check details update by nujhat ashrafi

आपके पास घर बैठे कमाई करने का एक शानदार मौका है.

अगर आपके पास पांच रुपये का पुराना नोट है तो आप इसे बेच कर मोटी रकम कमा सकते हैं. पांच रुपये का यह पुराना नोट आपको हजारों रुपये का फायदा करा सकता है. हम आपको एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं जो भले ही चलन में न हो लेकिन अगर आपकी गुल्लक या पर्स में है तो वो आपका तगड़ा फायदा करा सकती है. इन पुराने नोटों की असली कीमत कितनी है यह आपको ऑनलाइन प्लेटफॉर्म antiques और collectables में पता चल जाएगा.

पांच रुपए के इस नोट से आप मिनटों में हजारों रुपए कमा सकते हैं. इस पांच रुपए के नोट में कुछ फीचर्स होना अनिवार्य है. तभी आपको पांच रुपये के नोट के बदले 30 हजार तक मिल पाएंगे. पांच रुपए का वो नोट जिसमें ट्रैक्टर बना हो, उसके बदले आप ऑनलाइन 30 हजार रुपये तक कमा सकते हैं. जिस नोट को रेयर माना गया है उसमें 786 नंबर भी लिखा है. भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा जारी इस नोट को एक्सट्रिमली रेयर माना जाता है. ऐसे में अगर आपके पास भी ये नोट है, तो आप भी एक के बदले हजारों कमा सकते हैं.

आपको बस साइट पर जाकर बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप अपने नोट की तस्वीर को ऑनलाइन अपलोड सेल पर लगा सकते हैं. वहां से इंट्रेस्टेड लोग आपसे संपर्क करेंगे और आप घर बैठे ही हजारों रुपये कमा सकते है.

अच्छी बात ये है कि इस पांच रुपये के नोट के बदले पैसे कमाने के लिए आपको घर से बाहर जाने की भी जरुरत नहीं है. ऑनलाइन ही आप इसे बेच सकते हैं. आपको पुराने नोट के बदले कई गुना पैसे कमाने का मौका दे रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: