Rihan Ibrahimपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी ने पहनी एक जैसी चमचमाती साड़ी,

newsmrl.com Katrina Kaif and Kiara Advani wore the same shining saree update by Rihan Ibrahim

Order No. 0356#RPR

बॉलीवुड अभिनेत्रियां ड्रेसिंग सेंस के मामले में हमेशा टॉप पर रहती हैं।

बात चाहे किसी इवेंट की हो या फिर किसी पार्टी में स्टाइलिश बनकर अपनी उपस्थिति दर्ज करानी हो, बी-टाउन हसीनाओं के फैशन एंड स्टाइल का कोई जवाब नहीं होता। वैसे तो रेडी रेड कार्पेट पर डिजाइनर कपड़ों के अलावा अपने ग्लैमरस लुक्स से ज्यादातर एक्ट्रेसेस सभी का दिल जीत ही लेती हैं। लेकिन इस लिस्ट में कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं, जो स्टाइलिश दिखने के चक्कर में अपने लुक्स का ही कबाड़ा कर बैठती हैं।

ऐसा तब ज्यादा देखने को मिलता है, जब एक ही ड्रेस को दो एक्ट्रेसेस अलग-अलग अंदाज़ में पहने हुए नजर आती हैं। ऐसी सिचुएशन में न केवल फैंस एक्ट्रेसेस के लुक्स में कम्पेरिजन करना शुरू कर देते हैं बल्कि कभी-कभार हसीनाएं ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ हमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच भी होता हुआ दिखाई दिया, जिन्होंने एक ही ड्रेस को दो अलग-अलग डिफरेंट स्टाइल में कैरी किया था।

कटरीना कैफ जितनी खूबसूरत वेस्टर्न आउटफिट में लगती हैं उतनी ही गॉर्जियस वह ट्रेडिशनल वियर में भी नजर आती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि जब एक जूलरी ब्रैंड के फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेसेस को देखा गया, तो हर कोई उनकी खूबसूरती पर मंत्रमुग्ध हो गया। दरअसल, साल 2019 में कटरीना ने फेमस जूलरी लेबल कल्याण ज्वेलर्स के लिए शूटिंग की थी, जिसके लिए एक्ट्रेस ने फेमस फैशन डिजाइनर शहला खान की डिजाइन की हुई पीच पिंक साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग के फैब्रिक वाले ब्लाउज के साथ वेअर किया था।

एक तरफ जहां कटरीना ने हल्के मटीरियल वाली साड़ी को फुल कवरअप करने के लिए बैलून स्लीव्स वाली ब्लाउज के साथ पहना था, तो वहीं कियारा आडवाणी ने इस साड़ी को बस्टियर पैटर्न वाली चोली के साथ एक्सेस किया था। दरअसल, साल 2018 में शाहरुख खान और गौरी खान की दिवाली पार्टी के लिए कियारा ने डिज़ाइनर ने की उसी सिंगल टोन वाली साड़ी को चुना था, जिसमें लाइटेस्ट टूल फैब्रिक से हेवी एम्बेलिश्मेंट ऐड किए गए थे। हालांकि, इस दौरान कियारा और कटरीना का लुक एक-दूसरे से बिल्कुल अलग था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: