Akanksha-Tiwariक्राइमछत्तीसगढ़डार्क न्यूज़दुर्गहादसा
Trending

शिवनाथ नदी में 8 से 10 माह की बच्ची का मिला शव, नहीं हो सकी पहचान, पुलगांव पुलिस ने मामले में शुरु की विवेचना

newsmrl.com 8 month kids dead body found on shivnath river updte by akanksha

Order No. 0356#RPR

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 8 से 10 माह की मासूम बच्ची का शव शिवनाथ नदी में मिला है। लेकिन अभी यह बता नहीं चल पाया है कि आखिर शव आया कहां से है।

अब पूरे मामले में पुलगांव पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है। इसके अलावा पहचान करने के लिए पुलिस ने एक मोबाइल नंबर 9479192021 भी जारी किया है।
आखिर मासूम बच्ची शिवनाथ नदी तक पहुंची कैसे
मासूम बच्ची के शव की पहचान नहीं हो पायी है। बच्ची की उम्र 8 से 10 माह के बीच बतायी जा रही है। दरअसल मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे संतोष कुमार सहारे शिवनाथ नदी के किनारे किसी काम से गए थे। तभी अचानक देखा कि नदी में गुरुद्धारे के पास बनी सीढियों पर करीब 1 फिट गहरे पानी में एक कपड़े से लिपटा हुआ बच्चे का शव रखा था। फिर उन्होने पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलगांव पुलिस ने एक अज्ञात बच्ची की रुप में शव की पहचान कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

थाना प्रभारी उत्तर वर्मा ने बताया कि अज्ञात बच्ची का हुलिया बदन में गहरा हरा रंग का टी-शर्ट जिसमें अंग्रेजी में Cool Always Love Music लिखा है। कार्टून का फोटो बना है। साथ ही छोट-छोटे नीले-पीले व गुलाबी रंग के स्टार बने हुए है। दाहिने हाथ में काले रंग की चुड़ी पहनी हुई है। बांये हाथ में हथेली के ऊपर अस्पताली पट्‌टी चिपकी हुई है। शव एक कपड़े से लपेटा हुआ है। साथ में बच्ची के पहने हुए अन्य कपड़े बगल में रखे हुए थे। फिलहाल शव का पंचनामा करके बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: