newsmrlनुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणपेज-3बॉलीवुडमुंबईसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

तौकते तूफान से डरी श्रुति हासन वीडियो में बोली लगा रहा खिड़कियां उड़ जाएंगी

newsmrl.com Shruti Haasan, scared of the storm, will blow the windows bidding in the video update by nujhat ashrafi

तौकते’ तूफान से डरीं श्रुति हासन, वीडियो में बोलीं- ऐसा लग रहा है खिड़कियां उड़ जाएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ‘तौकते’ चक्रवाती तूफान से बहुत डर गई हैं। इसका डरावना अनभुव अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया है। श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो वीडियो साझा किए हैं, एक वीडियो में वह मुंबई में होती बारिश दिखा रही हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में श्रुति हासन ने मुंबई में भारी बारिश और तेज हवाओं की आपबीती सुना रही हैं। वीडियो में श्रुति हासन ने यह भी बताया कि अच्छा हुआ कि वह घर पर अकेले नहीं थीं। चक्रवाती तूफान ‘तौकते’ के गुजरात की ओर बढ़ने के बीच सोमवार (17 मई) को मुंबई और उसके आस-पास के इलाकों में बहुत तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी।

श्रुति हासन ने वीडियो में ‘तौकते’ चक्रवात को बहुत डरावना अनुभव कहा। उन्होंने कहा, ”तूफान कभी नहीं खत्म होने वाला है। ऐसा लग रहा है कि मेरी खिड़कियां उड़ सकती हैं। यह बहुत डरावना है। भगवान का शुक्र है कि आखिरी लॉकडाउन की तरह नहीं था, जब मैं घर पर अकेली थी।” एक अन्य वीडियो में श्रुति ने अपनी खिड़कियों को तेज हवाओं और भारी बारिश के कारण खड़खड़ाहट करते हुए दिखाया। श्रुति हासन इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ रह रही हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था।

सोमवार को चक्रवाती तूफान ‘तौकते’ की वजह से मुंबई में 114 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी भर हवाएं चल रही थीं। जिससे शहर के कई हिस्सों में उड़ान संचालन और बाढ़ जैसी स्थिति बन गई थी। बारिश के मद्देनजर मुंबई में पुलिसकर्मियों को हाईअलर्ट पर रखा गया है। बृहन्मुम्बई महानगरपालिका के अधिकारियों ने लोगों से घरों में ही रहने को कहा है। वहीं मछुआरों से समुद्र में न जाने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: