Kiran Rawatबॉलीवुडमनोरंजनमुंबईलाइफस्टाइलसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

40 पार होकर भी करिश्मा कपूर ने पहन डाले हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, हुस्न के आगे करीना कपूर भी पड़ गईं फीकी

newsmrl.com - Even after crossing 40, Karisma Kapoor looked amazing in this bold dress, Kareen also faded. reporting by Nujhat Ashrafi

Order No. 0356#RPR

आज भले ही बीटाउन की टॉप ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट के पहले पायदान पर करीना कपूर राज करती हों, लेकिन एक जमाना था, जब इस टाइटल पर उनकी बड़ी पहन करिश्मा कपूर का कब्जा हुआ करता था।

अपनी ऐक्टिंग और खूबसूरती के साथ ही इस बाला को अपने स्टाइल के लिए भी जाना जाता था और उनके फैशन का जलवा आज भी खत्म नहीं हुआ है। ऐक्ट्रेस समय-समय पर ऐसी आउटफिट्स में स्पॉट होती रहती हैं, जो उनकी उम्र को मात देते दिखाई दे जाते हैं।

ऐसा ही एक लुक तब नजर आया था, जब करिश्मा एक रिएल्टी टीवी शो में बतौर गेस्ट जज शरीक हुई थीं। अदाकारा ने अपने लिए ऐसी आउटफिट चुनी थी, जिसमें उनका हुस्न देख लोगों के दिलों की धड़कने तक तेज हो गईं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने ऐक्ट्रेस की उम्र को निशाना बनाने में देर नहीं लगाई। लेकिन इन नेगेटिव कॉमेंट्स पर पॉजिटिव कॉमेंट्स बुरी तरह से भारी पड़ गए थे।
करिश्मा का ये लुक ऐसा था, जो सिर से लेकर पांव तक एकदम परफेक्ट लग रहा था। यही तो वजह है कि जैसे ही ऐक्ट्रेस की इस आउटफिट में तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही फैन्स ने धड़ाधड़ कॉमेंट्स करते हुए उनकी तारीफ करना शुरू कर दी थी। किसी ने उन्हें ‘करीना से भी यंग बताया’, तो किसी ने उनके हिट सॉन्ग ‘ले गई ले गई’ लाइन्स लिखते हुए जाहिर किया कि लोलो ने उनका दिल चुरा लिया है। वहीं कुछ लोग ऐक्ट्रेस की ऐज को टारगेट कर उन्हें ‘बुड्ढी’ कहते दिखे, लेकिन इन नेगेटिव कॉमेंट्स पर पॉजिटिव कॉमेंट्स जबरदस्त तरीके से भारी पड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: