आपदाकांग्रेसकोविड-19छत्तीसगढ़नुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणराजनीतिरायपुर ग्रामीणरायपुर शहरसेलिब्रिटी सोशल वर्क
Trending

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने फल-सब्जी विक्रेताओं को बांटा फेसशिल्ड-मास्क, कहा: क्रेता-विक्रेता दोनों की सुरक्षा जरूरी

newsmrl.com Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay distributed face-mask to fruit-vegetable vendors, said: Buyer-seller protection is essential celebrity social work update by Nujhat Asharfi

रायपुर, 15 मई- संसदीय सचिव एवं विधायक श्री विकास उपाध्याय ने आज अपने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का दौरा कर सब्जी एवं फल विक्रेताओं को कोरोना संक्रमण से बचाने फेस शिल्ड एवं मास्क का वितरण किया साथ ही कोरोना से बचाव के लिए लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया।

कोरोना संक्रमण काल की शुरूआत से लेकर वर्तमान तक आम जनों की सुरक्षा को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय लगातार सक्रिय बने हुए हैं। इसी क्रम में आज उन्होंने अपने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का दौरा कर कांग्रेसजनों के साथ फल एवं सब्जी विक्रेताओं को कोरोना संक्रमण से बचाने व लोगों को सुरक्षित रखने के लिए फेस शिल्ड एवं मास्क का वितरण किया। उपाध्याय ने कहा कि कोरोना के बचाव के लिए अभी सबसे ज्यादा जरूरी है लोगों को भीड़ भाड़ से बचाना एवं सामाजिक दूरी का पालन करना।

क्योंकि रोजमर्रा की जरूरत के सामानों में फल एवं सब्जी भी जरूरी चीजें हैं जिन्हें लेने के लिए लोगों को घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, ऐसे में यह जरूरी हो जाता है कि सभी लोग संक्रमण से पूरी तरह सुरक्षित रहे। क्योंकि फल एवं सब्जी विक्रेताओं को भी अपने परिवार का भरण पोषण करना है इसलिए वे भी निर्धारित समय में फल एवं सब्जी का विक्रय करते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए आज उन्होंने अपने क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का दौरा कर फल एवं सब्जी विक्रेताओं को फेस शिल्ड एवं मास्क का वितरण किया है। श्री उपाध्याय ने कहा कि यह क्रम अभी लगातार जारी रहेगा क्योंकि, शासन जल्द ही लॉकडाउन में आंशिक छूट देने जा रही है, लिहाजा आम जनों के साथी फल एवं सब्जी विक्रेताओं को सुरक्षित रखने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है इसमें कांग्रेस के साथियों का भी सहयोग मिल रहा है।


श्री उपाध्याय ने कहा कि कोरोना से बचाओ सुरक्षा को लेकर कांग्रेस के साथी प्रत्येक ग्राम, मोहल्लों में लगातार काम कर रहे हैं। इसी प्रकार वैक्सीनेशन को लेकर भी लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। श्री उपाध्याय ने कहा कि अब 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के लोगों के लिए भी टीकाकरण की व्यवस्था शासन द्वारा की गई है। वहीं 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों का निःशुल्क वैक्सीनेशन की सुविधा राज्य शासन द्वारा उपलब्ध कराई गई है।

श्री विकास उपाध्याय का वीडियो संदेश जरूर सुनें।

राज्य में अधिक से अधिक वैक्सीनेशन हो इसके लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में हम लोगों के द्वारा भी लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करने का काम किया जा रहा है। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद आमजनों की सुरक्षा ही सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज फल एवं सब्जी विक्रेताओं को फेस शिल्ड एवं मास्क का का वितरण किया गया है ताकि फल एवं सब्जी विक्रेताओं के साथ ही ग्राहकों को भी कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रखा जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: