newsmrlRihan Ibrahimआपदाउत्तराखंडकोविड-19दिल्लीपेज-3बॉलीवुडमहाराष्ट्रमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

एक्टर राहुल वोहरा का हाल ही में कोरोना से जंग लड़ते हुए निधन हो गया। मौत से पहले राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अच्छे इलाज की गुहार लगाई थी

newsmrl.com Actor Rahul Vohra died recently while fighting a battle with Corona. Prior to his death, Rahul posted on social media, pleading for good treatment. update by Rihan ibrahim

एक्टर राहुल वोहरा का हाल ही में कोरोना से जंग लड़ते हुए निधन हो गया। मौत से पहले राहुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अच्छे इलाज की गुहार लगाई थी पर राहुल को आखिरकार बचाया नहीं जा सका।

राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी ने एक मार्मिक वीडियो पोस्ट किया जिसमे राहुल कहते नजर आ रहे की बिना ऑक्सीजन के उन्हे उनके हाल पे छोड़ दिया गया है, इस वीडियो को डालते हुए ज्योति तिवारी ने कहा..

“मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है, पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर दिल्ली, इस तरह से इलाज किया जाता है वहां, उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा, एक और राहुल इस दुनिया से नही जाना चाहिए”

एक और पोस्ट में उन्होंने अपनी शादी को एक फोटो डाली और कहा..

आखिरी मुलाकात भी अधूरी रही, पता नही तुम ईश्वर को इतने पसंद क्यू आ गए, मेरी जान जहां भी गया तू खुश रह बच्चा।” ❤️

राहुल की मौत के बाद बॉलीवुड टीवी और सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया हर को इसपर रिएक्शन दे रहा है। अब बिग बॉस फेस एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने इस पर अपनी बात कही है।

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने राहुल के निधन पर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। किश्वर ने कहा है कि काश राहुल की आवाज सोनू सूद तक पहुंच जाती। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में किश्वर मर्चेंट ने लिखा, ‘काश उसका मैसेज सोनू सूद तक पहुंच गया होता… तब शायद चीजें अलग होतीं.’ किश्वर ने आगे लिखा कि वह राहुल के परिवार के लिए मजबूत बने रहने की दुआ करती हैं।

राहुल ने इसके पहले फेसबुक पर एक भावुक अपील के माध्यम से अच्छे उपचार की मांग की थीl राहुल कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से परेशान थेl राहुल उत्तराखंड से थेl वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय थेl अपने अंतिम पोस्ट में राहुल ने लिखा है, ‘मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता, तुम्हारा राहुल वोहराl’

बता दें कि पिछले साल से ही एक्टर सोनू सूद कोरोना पीड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू से कोई इंजेक्शन तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग कर रहा है। सोनू आमजन के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स की मदद भी कर रहे हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस नेहा धूपिया और क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख हेल्प मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: