आकांक्षा तिवारी CG/MPआपदाकांग्रेसकोविड-19छत्तीसगढ़रायपुर ग्रामीणरायपुर शहरसेहत
Trending

विकास उपाध्याय द्वारा पं.दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम के बाद गूढ़यारी के मारुति मंगलम भवन में अतिरिक्त सेंटर खुलवाने जगह का मुयायना किया।

newsmrl.com After Pandit Deendayal Upadhyaya Auditorium by Vikas Upadhyay, I decided to open an additional center at Maruti Mangalam Bhawan in Gudhayari. update by Akanksha tiwari

कल से एक और वेक्सिन सेंटर खुलेगा मारुति मंगलम भवन गुढीयारी-विकास


रायपुर में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगो को वैक्सिनेशन को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने पश्चिम विधानसभा में चिन्हित सेंटर पं.दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम के बाद गूढ़यारी के मारुति मंगलम भवन में कल से अतिरिक्त सेंटर खुलवाने जगह का मुयायना किया।

विकास उपाध्याय द्वारा जागरूकता हेतु एक पुस्तक भी छपवाया गया है जिसमे कोरोना से बचाव के नियमो का उल्लेख है। इस केन्द्र में कुल तीन अलग-अलग काउंटर बनाया गया है।BPL, APL और अंत्योदय कार्ड धारकों को एक साथ वैक्सिनेशन किया जाएगा।

विकास उपाध्याय ने कहा,भूपेश सरकार युवाओं में शतप्रतिशत फ्री में टिकाकरण को लेकर वचनबद्ध है। उन्होंने कहा जैसे जैसे वैक्सिन के खेप आते जायेंगे 18+ के सभी को टिकाकरण लगातार जारी रहेगा और जब पर्याप्त मात्रा में वैक्सिन आ जाएंगे तो नये टिकाकरण के केन्द्र बना कर यथाशीघ्र छत्तीसगढ़ में वैक्सिनेशन को पूर्ण किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: