कोविड-19पूजा गोस्वामी राजस्थानपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईराजनीतिसक्सेस स्टोरीसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी सोशल वर्क
Trending

सोनू सूद बोले लोगों को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाना फिल्म में सौ करोड़..

newsmrl.com celebrity social work update by pooja goswami

भारत में इस वक्त COVID-19 की दूसरी लहर लगातार अपने पैर पसार रही है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे कोरोना मरीजों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

वहीं इस कोरोना महामारी में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद भी इस बार पूरा तैयारी के साथ लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूदबोले- लोगों को ऑक्सीजन देकर उनकी जान बचाना फिल्म में सौ करोड़ कमाने से ज्यादा सुख देता है।

साल 2020 में जब कोरोना महामारी देश में फैली तो सरकार ने इसे बढ़ने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया था।ऐसे में सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचाकर उनकी मदद की थी। सोनू के इस कदम ने पूरे देश का दिल जीत लिया था।वहीं अब एक बार फिर कोरोना को हराने के लिए सोनू ने कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि, इन मुश्किल हालातों में लोगों की मदद करना किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा बनने की तुलना में ज्यादा संतोषजनक है।

सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, आधी रात में मेरे पास कई मदद के कॉल आते हैं। और उन जरूरतमंदों को बिस्तर या उनकी जान बचाने के लिए जब मैं उन्हें ऑक्सीजन की मदद करवाता हूं तो ये मेरे लिए जिंदगी का सबसे बड़ा सुख है. कोई भी 100 करोड़ की फिल्म मुझे ये एहसास नहीं करवा सकती. और जब लोग बिस्तर के इंतजार में अस्पतालों के सामने होते हैं तो हम सो नहीं सकते।

बता दें कि हाल ही में सोनू खुद भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे।खुद मुश्किल में होने के बाद भी वो लोगों को अस्पताल में बेड, रेमेडिसविर इंजेक्शन और वेंटिलेटर जैसे सुविधा दिलाने के लिए लगातार काम कर रहे थे. पिछले साल उन्होंने लोगो को घरों तक पहुंचाया था।और अब वो उन्हें दवाईयां मुहैया करवा रहे हैं।

पंजाब सरकार द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में किए गए टीकाकरण अभियान का चेहरा बनने पर सोनू ने बताया था कि, मैं अपने राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के इस विशाल अभियान में कोई भी भूमिका निभाते हुए धन्य महसूस कर रहा हूं।मैं मानता हूं कि, मैं वो इंसान हूं जो भगवान की बड़ी योजनाओं में अपना छोटा सा हिस्सा निभा रहा है. और अगर मैं किसी भी एक इंसान की जान बचा पा रहा हूं तो इसके लिए भगवान ने आशीर्वाद दिया है वो मुझे अपना कर्तव्य पूरा करने के लिए मार्गदर्शन कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: