पेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईरिहान इब्राहिम मुंबई/अंतरराष्ट्रीयसक्सेस स्टोरीसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में शाहरुख खान संग अपनी तुलना करते हुए कहा..

newsmrl.com page3 update by Rihan ibrahim

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज से 15 साल पहले फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

अपनी पहली ही फिल्म में कंगना ने अदाकारी की बेमिसाल प्रतिभा पेश की थी, जिसके लिए उन्हें अवॉर्ड दिया गया था. लेक‍िन कला के इस क्षेत्र में आना उनके लिए इतना आसान नहीं था। समाज से पहले उन्हें अपने घर में ही विरोध का सामना करना पड़ा था।

आज गैंग्स्टर मूवी के 15 साल पूरे होने पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर फिल्मी सफर में अपनी लड़ाई के बारे में बताया है।कंगना ने ट्वीट किया- ‘हर एक कदम जंग थी जिसकी शुरुआत मेरे अपने पिताजी और दादाजी से हुई थी, जिन्होंने मेरी जिंदगी बदतर कर दी थी, और फिर भी इतनी कामयाबी मिलने के 15 साल बाद भी जिंदगी के लिए हर रोज लड़ना पड़ता है पर ये हकदार भी है, सभी लोगों को धन्यवाद’।

आगे उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख खान संग अपनी तुलना करते हुए कहा- ’15 साल पहले गैंगस्टर आज ही के दिन रिलीज हुई थी, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरीज हैं पर शाहरुख दिल्ली से हैं, कॉन्वेंट से पढ़े और उनके पेरेंट्स फिल्म से जुड़े थे, जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं आता था, कोई श‍िक्षा नहीं, हिमाचल प्रदेश के एक सुदूर गांव से आई थी’।

फिल्मों में गैंगस्टर के बाद उन्होंने राज, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, काइट्स, कृष, तनु वेड्स मनु, क्वीन, पंगा, मण‍िकर्ण‍िका जैसी हिट फिल्में की हैं। वे तीन बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड और एक दफा बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: