आकांक्षा तिवारी CG/MPपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईवेब सीरीजसंगीतसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

इस एक्ट्रेस का स्पेशल डांस वीडियो हो रहा वायरल

newsmrl.com page3 update by Akanksha Tiwari

बिग बॉस 14 विनर और टीवी ऐक्ट्रेस(शक्ति फेम)रुबीना दिलाइक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साड़ी पहनकर मूनवॉक करती दिख रही हैं

दरअसल, रुबीना इन दिनों टीवी का मशहूर शो ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ शूटिंग में व्यस्त है। और शो के सेट से ही रुबीना का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने क्रू मेंबर के साथ डांस करती दिख रही है। आपको बता दें कि रुबीना ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। ऐक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में देखा गया था। शो के दौरान रुबीना को उनके बेबाक अंदाज की वजह से काफी पसंद किया गया था।

इस वायरल हो रहे वीडियो में रुबीना पिंक कलर की साड़ी और स्काई ब्लू कलर का ऑफ- शोल्डर ब्लाउज पहनी हुई है। साथ ही ऐक्ट्रेस ने बाल को सेट करने के लिए हेयर क्लिप लगाया हुआ है। रुबीना जिस तरीके से डांस करती दिख रही हैं, उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह मूनवॉक करके यह दिखाना चाहती हैं कि वह भी यह डांस फॉर्म कर सकती हैं क्योंकि डांस करने की एक्साइटमेंट उनके चेहेर पर साफ दिखाई दे रही है।

वीडियो शेयर करते हुए रुबीना दिलाइक ने कैप्शन में लिखा, ‘आप में से कितने लोग अपनी खुद की गलतियों पर हंसते हैं …. यहां मैं हूं, जो खुद पर काफी हंसती हूं। रुबीना के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ताल में ताल गाना बज रहा है। रुबीना के इस वीडियो पर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रुबीना के फैन्स उनके इस वीडियो को देखने के बाद लेडी बॉस बोल रहे हैं वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर बोल रहे हैं कि मैम आपका जवाब नहीं है। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैम यह वीडियो आपकी अब तक की सबसे प्यारी वीडियो है। आपको बता दें कि बिग बॉसे 14 के दौरान रुबीना बेहद बोल्ड अंदाज में दिखी थी।

https://www.instagram.com/reel/CODb_2RpqRY/?igshid=idh731u2299j

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: