जोधपुरपूजा गोस्वामी राजस्थानबाज़ारबिज़नेसभारतराजस्थान
Trending

इस एम्स अस्पताल में मेडिकल पदों पर सीधे इंटरव्‍यू से भर्ती, सैलरी 7th CPC के अनुसार

newsmrl.com aiims job update by Pooja Goswami

AIIMS Jodhpur Recruitment 2021: मेडिकल पदों पर सीधे इंटरव्‍यू से भर्ती, सैलरी 7th CPC के अनुसार

जोधपुर स्थित एम्स अस्पताल ने

जूनियर रेजिडेंट (क्लीनिकल) के पदों के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.

एम्स, जोधपुर गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट (क्लीनिकल) के पदों के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए हैं, जानकारी के लिए बता दें की ये भर्ती 6 महीने की अवधि के कॉन्ट्रैक्ट बेसड् होगी. हालांकि, इसके लिए कुछ नियम और शर्ते भी हैं.

नियम और शर्ते जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन देखें. पद गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट (Non-Academics Junior Resident (Clinical)) पद पर कुल 30 भर्तियां की जाएंगी. महत्वपूर्ण तारीख वॉक-इन-इंटरव्यू 30 अप्रैल 2021 (शुक्रवार) को सुबह 10:00 बजे मेडिकल कॉलेज, एम्स, जोधपुर में आयोजित किया जाएगा.

उम्मीदवारों के लिए रिपोर्टिंग टाइम सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक.

उम्मीदवारर के पास MCI मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS. साथ ही उम्मीदवार के लिए रोटरी इंटर्नशिप होना भी अनिवार्य है. इसी के साथ इंटर्नशिप पूरी होने का प्रमाण पत्र भी होना चाहिए.

वेतन : उम्मीदवार की सैलरी 15,600 से 39,100 + 5,400 (ग्रेड पे) एनपीए प्लस अन्य सामान्य भत्ता. या फिर 7वें केंद्रीय वेतन आयोग (7th CPC) के अनुसार, (यदि लागू होता है). इसके बाद सैलरी 56,100 रुपये और स्वीकार्य सामान्य भत्ता. इसमे एनपीए गैर-चिकित्सा उम्मीदवारों के लिए लागू नहीं है.

आयु सीमा: गैर-शैक्षणिक जूनियर रेजिडेंट (क्लिनिकल) पद के लिए अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. हालांकि, एससी/एसटी उम्मीदवार को अधिकतम पांच वर्ष की छूट दी जाएगी. ओबीसी उम्मीदवारों के लिए अधिकतम छूट तीन वर्ष है. चयन प्रक्रिया चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों की सूची वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: