newsmrlनुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

ऐश्वर्या और जया बच्चन को कैसी लगी बिग बुल?

newsmrl.com bollywood update by nujhat

एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल को दर्शकों का जरूर फीका रिस्पॉन्स मिला है,

बच्चन परिवार में इस नई फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है. ऐसा उत्साह कि अमिताभ बच्चन ट्विटर से लेकर पर्सनल ब्लॉग तक, हर तरफ सिर्फ अपने बेटे की तारीफ करते दिख रहे हैं. अब अभिषेक बच्चन ने बताया है कि उनकी मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी बिग बुल देख ली है।

जया बच्चन-ऐश्वर्या ने देखी बिग बुल

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया है कि उनकी मां जया बच्चन ने उनकी फिल्म 9 अप्रैल को देखी. 9 अप्रैल को ही जया का जन्मदिन भी होता है, ऐसे में वो मौका और ज्यादा खास बन गया. वे बताते हैं- पूरे परिवार को मेरी फिल्म काफी पसंद आई. मेरे पिता ने तो कई बेहतरीन बातें बोल दीं. मैं तो पहले से ही खुश हूं क्योंकि जिनकी बात का मुझ पर काफी असर रहता है, उन्होंने मेरी फिल्म की तारीफ की है. वहीं मेरी मां ने तो अपने बर्थडे के दिन बिग बुल देखी, तो वो भी काफी खास रहा।

वैसे अभिषेक का खुश होना लाजिमी है क्योंकि अमिताभ बच्चन की तरफ से बिग बुल को लेकर बेहतरीन रिस्पॉन्स देखने को मिला है. उन्होंने स्पेशल पोस्ट के जरिए बताया है कि वे अपने बेटे की ऐसी तरक्की देख काफी इंप्रेस हैं और गर्व महसूस करते हैं. एक पोस्ट में बिग बी ने लिखा था- एक पिता के लिए अपने बेटे की तरक्की देखना गर्व की बात रहती है. मैं भी कोई अलग नहीं हूं. ये बाते करना भी मुझे भावुक कर देता है. इससे पहले भी अमिताभ बच्चन की तरफ से जूनियर बच्चन के नाम इमोशनल नोट लिखे गए हैं. पिता-पुत्र की ये बॉन्डिंग सभी को रास आ जाती है।

बिग बुल फिल्म की बात करें तो ये हर्षद मेहता की जिंदगी पर बनाई गई है. फिल्म में अभिषेक के अलावा इलियाना डीक्रूज, सौरभ शुक्ला, राम कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक, हर डिपार्टमेंट का प्रदर्शन उम्मीद से कम रहा है. ऐसे में दर्शक भी ये फिल्म देखने के लिए उत्साहित नहीं दिखाई पड़ रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: