Kiran Rawatnewsmrlबॉलीवुडमुंबईसेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

फिल्म नहीं अब रियलिटी शो में साथ नजर आएंगे

newsmrl.com reality_show update by nujhat

Order No. 0356#RPR

बोमन ईरानी और अरशद वारसी

बॉलीवुड स्टार्स बोमन ईरानी और अरशद वारसी फिर से एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। हालांकि इस बार वे किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक रियलिटी शो में साथ होंगे। सूत्रों की मानें तो बोमन और अरशद एक कॉमेडी बेस्ड रियलिटी शो का अहम हिस्सा बनेंगे जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा। इतना ही नहीं, शो के कंटेस्टेंट्स इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियंस ही होंगे।

शो के करीबी बताते है, “तकरीबन 6 महीने से अमेजन इस रियलिटी शो की प्लानिंग में जुटा था लेकिन कोरोना की वजह से उनके इस प्लान में देरी हो गई थी। आखिरकार, मेकर्स ने शो को होस्ट करने के लिए अरशद और बोमन ईरानी को साइन किया है। शुरुआती प्लान के मुताबिक, मेकर्स इस शो के तीन सीजन लाएंगे हालांकि इसका फैसला वे पहले सीजन के रिस्पाॅन्स के बाद ही लेंगे।।

ये शो ऑस्ट्रेलिया के कॉमेडी रियलिटी शो ‘LOL-लास्ट वन लाफिंग’ का इंडियन वर्जन होगा। काॅन्सेप्ट के मुताबिक कॉमेडियन कंटेस्टेंट आपस में एक-दूसरे से कम्पीट करेंगे। उनका लक्ष्य होगा दूसरों को हंसाना लेकिन चैलेंज ये है कि हंसाते वक्त उन्हें अपना चेहरा बिलकुल सीधा रखना होगा। यदि उनके हाव-भाव में थोड़ा भी बदलाव आया तो वे एविक्ट हो जाएंगे। इसी तरह एक-एक करके हर हफ्ते एक कॉमेडियन शो से बाहर होगा और आखिरी एपिसोड तक जो इस चैलेंज को जीतता है, उसे इनामी राशि दी जाएगी। पहली बार इंडियन ऑडियंस को इस तरह का कांसेप्ट देखने को मिलेगा।

मेकर्स ने बताया कि अब तक पॉपुलर कॉमेडियन – सुनील ग्रोवर, साइरस ब्रोचा, सुरेश मेनन, गौरव गेरा, मल्लिका दुआ और कुशा कपिला को बतौर कंटेस्टेंट साइन किया गया है। शो मई महीने में लांच होगा।​​​ अरशद और बोमन की जोड़ी की बात करें तो वे अब तक ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’, ‘दन दना दन गोल’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: