Kiran Rawatnewsmrlउत्तर प्रदेशकोविड-19मुख्यमंत्रीराजनीति
Trending

CM योगी से अखिलेश का सवाल,

newsmrl.com Akhilesh's question update by nujhat

टीका लगाने के बावजूद स्वास्थ्यकर्मियों को कैसे हुआ कोरोना।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसको लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चार सवाल पूछे हैं. उन्होंने एक सवाल कोरोना वैक्सीन की जगह एंटी रैबीज का टीका लगाए जाने पर भी किया है. अखिलेश ने ट्वीट कर ये चार सवाल पूछे हैं. हालांकि, उन्होंने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं लिया है।

अखिलेश के 4 सवाल

पहला: शामली उप्र में कोरोना के टीके की जगह कुत्ते के काटने पर लगानेवाले इंजेक्शन की जांच में क्या मिला?
दूसराः टीके बाद भी स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना कैसे हुआ?
तीसराः टेस्ट कम और रिपोर्ट देर से क्यों?
चौथाः अस्पताल में बेड और जान बचाने वाली दवाइयों की कमी क्यों?

एंटी रैबीज वाला मामला क्या है? दरअसल, शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के शामली में कांधला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तीन बुजुर्ग महिलाएं कोरोना की वैक्सीन लगवाने गई थीं. लेकिन वहां उन्हें कोरोना की वैक्सीन की जगह एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगा दिया गया. इसके बाद एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस पूरे मामले पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यूपी में कल साढ़े 9 हजार से ज्यादा मामले उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शुक्रवार को यहां बीते 24 घंटों में 9,695 नए मामले सामने आए और 37 लोगों की मौत हो गई. सबसे ज्यादा नए मामले लखनऊ में आए, जहां कोरोना के 2,934 मरीज मिले और 14 लोगों की मौत हुई. फिलहाल उत्तर प्रदेश में 48,306 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: