newsmrlकरन रॉय UP/BIHAR/UK/JHक्राइमछत्तीसगढ़राज्य
Trending

ये प्यार नही पागलपन है…

newsmrl.com commit suicide news update by kiran rawat

Order No. 0356#RPR

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शनिवार को एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में रायपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें टूटी-फूटी हिंदी में लिखा है कि वे जीना चाहते हैं, लेकिन उनको मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसमें 8 लोगों को आत्महत्या के लिए उकसाने का जिम्मेदार बताया गया है। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को जो सुसाइड नोट बरामद हुआ है, वह दो पेज का है और टूटी-फूटी हिंदी में लिखा हु़आ है। इसमें उन्होंने अपनी बात की शुरुआत और अंत दोनों जय श्रीराम लिखकर किया है।

पत्र के शुरुआत में ही दोनों ने अपना नाम और पता भी लिखा है। साथ ही लिखा है कि हम लोग बिना गलती की सजा भुगत रहे हैं। नगझर निवासी 8 लोगों के नाम लिखे हैं और उन्हें उनकी मौत का जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटारानी धाम में सुबह स्थानीय दुकानदार पहुंचे तो वहां युवक-युवती बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। सूचना पुलिस ने दोनों को राजिम अस्पताल पहुंचाया, जहां से रायपुर रिफर कर दिया गया। युवक की पहचान पौंड गांव निवासी मोतीलाल के रूप में हुई है। जबकि लड़की नागझर गांव की रहने वाली है। थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मौके से सुसाइड नोट और बाइक जब्त की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: