Kiran Rawatnewsmrlपेज-3बॉलीवुडमनोरंजनमुंबईसेलिब्रिटी न्यूज़सेलिब्रिटी लाइफ़स्टाइल
Trending

कैटरीना कैफ की बहेन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं।

newsmrl.com bollywood lifestyle news update by nujhat

इसाबेल कैफ के बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर नाराज थे पेरेंट्स…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कटरीना कैफ मशहूर सेलिब्रिटीज में एक हैं. इनकी एक्टिंग और अदाओं के कई दीवाने हैं. फैन्स इन्हें ऑनस्क्रीन सलमान खान के साथ देखना पसंद करते हैं।

अब इनकी बहन इसाबेल कैफ भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. सूरज पंचोली संग इनकी डांस पर आधारित फिल्म ’टाइम टू डांस’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है.

इस फिल्म में इसाबेल कैफ ने शानदार डांस मूव्ज से लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि जब पैरेंट्स को पता चला कि वह एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन था.

इसाबेल ने पेरेंट्स के रिएक्शन पर बात करते हुए कहा कि पेरेंट्स को अच्छा नहीं लगा था जब मैंने उनके सामने एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर की थी. वह चाहते थे कि मैं डिग्री ले लूं और आगे पढ़ाई करूं और एक अच्छी नौकरी करूं।

इसाबेल ने आगे कहा कि जब मैंने उन्हें बताया तो वह शॉक्ड हो गए थे. कटरीना कैफ ने पेरेंट्स को मेरे एक्ट्रेस बनने की बात के लिए मनाया. उन्होंने सबसे ज्यादा मम्मी को मनाया।

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल अभी बॉलीवुड में न्यूकमर हैं और उन्हें इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी है.इसाबेल का हाथ हिंदी में जरा तंग है और इस बात को उन्होंने वक्त रहते समझ लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि- मैं पिछले कुछ समय से इस भाषा को सीखने की कोशिश कर रही हूं. मैं ठीक तरह से इसे सीख रही हूं।

https://www.instagram.com/reel/CNO_cRLBRoe/?igshid=19637jla4yv2t

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: