Mamta Sharmanewsmrlकोलकाताटीएमसीप्रधानमंत्रीबंगालभाजपाभारतराजनीतिसेलिब्रिटी न्यूज़
Trending

गिरिराज सिंह बोले- मोदी जी को चुनौती देना ‘दीदी’ के बस की बात नहीं…

newsmrl.com bangal politics news update by kiran rawat

Order No. 0356#RPR

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “बनारस में मोदी जी को चुनौती देना ममता दीदी और उनके कुनबे के बस की बात नहीं है. समगोत्री होने के नाते, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश कीजिए. दीदी, अगर आपमें हिम्मत है, तो घोषित करें कि आप नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद राजनीति से संन्यास ले लेंगी.”

बेगुसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट के जवाब में ये बात कही है. महुआ ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में कहा था, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ने को लेकर टिप्पणी की है. जी हां प्राइम मिनिस्टर, वो दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ेंगी. वो जगह और कोई नहीं वाराणसी होगी. आप वहां मुकाबले की तैयारी करिए.”

इस से पहले एक चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने अपने गोत्र का जिक्र करते हुए बताया था कि उनका गोत्र शांडिल्य है. नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, “मैं मंदिर गई थी पुरोहित ने पूछा कि मेरा गोत्र क्या है? मुझे याद आया कि त्रिपुरेश्वरी मंदिर में अपना गोत्र मां माटी मानुष बताया था लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्य है लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है.”

इस पर गिरिराज सिंह ने कहा था “रोहिंग्या को वोट के लिए बसाने वाले, दुर्गा/काली पूजा रोकने वाले, हिंदुओ को अपमानित करने वाले, अब हार के खौफ से गोत्र पर उतर गए. “शांडिल्य गोत्र” सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है, वोट के लिए नहीं.” एक अन्य ट्वीट में गिरिराज सिंह ने कहा, “ममता दीदी, अब तो पता करना होगा कि रोहिंग्या और घुसपैठियों का भी गोत्र शांडिल्य है क्या?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: