newsmrlउत्तर प्रदेशक्राइमडार्क न्यूज़नुजहत अशरफी - रायपुर शहरी/ग्रामीणराज्य
Trending

पति जबरन काम पर गया तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम।

newsmrl.com crime news update by nujhat

रात भर 2 मासूम बच्चों के शवों के साथ बैठी रही मां, सुबह खुद ही लोगों से कहा-दोनों को मार द‍िया

कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. पूरी रात हत्यारिन मां अपने बच्चों के शवों के पास कमरे में ही बैठी रही और दिन निकलते ही खुद लोगों को इसकी जानकारी दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेते हुए बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बागपत ज‍िले की है।

दरअसल, छपरौली कस्बे का रहने वाला गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है. वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था।

इस दौरान उसकी पत्नी अंजुम अपने पांच साल के बेटे उमेर व तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी. बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और गुरुवार की सुबह खुद ही शोर मचा दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी

उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पड़े थे. उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था. पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: