newsmrlक्राइमपूजा गोस्वामी राजस्थानमध्प्रदेशराज्य
Trending

ग्वालियर की लुटेरी दुल्हनें…

newsmrl.com luteri dulhan news update by pooja goswami

ग्वाल‍ियर शहर में दो लुटेरी दुल्हनों की करतूत सामने आई है. दोनों उज्जैन की रहने वाली हैं. दोनों ने 3 महीने पहले कपड़ा व्यवसायी दो भाइयों से शादी की थी

बिलौआ थाना क्षेत्र निवासी नागेन्द्र जैन कपड़ा कारोबारी हैं. दिसंबर 2020 में उन्होंने छोटे भाइयों दीपक जैन और सुमित जैन की शादी उज्जैन निवासी नंदनी नंदनी मित्तल व रिंकी मित्तल से की थी. रिश्ता दोनों लड़कियों के भाई संदीप मित्तल के सामने तय हुआ था.

रिश्ता समाज के बाबूलाल जैन ने तय करवाया था. दोनों की जाति वैश्य बनिया बताई गई थी. शादी के बाद नंदनी और रिंकी करीब 15 से 20 दिन तक ससुराल रहीं. बाद में मायके चली गईं. इसके बाद वह 9 जनवरी 2021 को अपने कथित भाइयों संदीप मित्तल व आकाश मित्तल के साथ आईं.

कुछ देर तक ससुर से कमरे में कुछ बात की, इसके बाद ससुर को हार्टअटैक आ गया. गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. ससुर के तेरहवीं के बाद दोनों ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया और घर छोड़ कर चली गई।

घटना का पता उस समय चला, जब कई दिन बाद भी वह वापस नहीं आईं. घर वालों को शक हुआ तो कमरों की तलाशी ली. पता चला कि वह दोनों बहनें घर का पूरा जेवर और 7 लाख रुपये नकद समेट ले गईं. जेवर की कीमत करीब 8 लाख रुपये है.

कई बार बुलाने के बाद भी जब दोनों नहीं आईं तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट चेक किए गए. पता चला कि दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं. नंदनी का तो एक बच्चा भी है और उनकी फेसबुक आईडी नंदनी प्रजापति और टीना यादव के नाम से हैं, जबकि रिंकी मित्तल की फेसबुक आईडी रिंकी प्रजापति के नाम से हैं

पीडि़त व्यवसायी ने बिलौआ थाना में दोनों बहुओं, उनके भाई संदीप मित्तल, रिश्ता कराने वाले समेत अन्य 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है. शादी के समय बताया गया था, उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है. शादी कराने के नाम पर 7 लाख रुपये भी लिए गए थे. उज्जैन में दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर पहले से ही दर्ज है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Dark Mode Available in newsmrl.com में डार्क मोड उपलब्ध है
%d bloggers like this: